कश्मीर पर किरकिरी के बाद दिल्ली-यूपी में माहौल खराब करने की फिराक में पाकिस्तान

जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान अपना रोना लेकर जगह जगह जा रहा है लेकिन हर जगह मुंह की खा रहा है। अब जब किसी चीज पर बस नहीं चल रहा तो वो नेपाल और बांग्लादेश के रास्ते आतंकी भेजकर देश में माहौल खराब करने की फिराक में है।

0
848
दिल्ली-यूपी में महौल खराब करने की फिराक में पाकिस्तान, भेजने वाला है आतंकवादी

नई दिल्ली। कश्मीर पर किरकिरी कराने के बाद पाकिस्तान को चैन नहीं मिल रहा है। वो अपने नापाक मंसूबों को किसी भी तरह अंजाम देना चाहता है। वो अब दिल्ली और यूपी में महौल खराब करने की साजिश रच रहा है। इंटेलिजेंस एजेंसियों को जानकारी मिली है कि आतंकी नेपाल और बांग्लादेश से घुसपैठ करने की फिराक में हैं।

इंटेलिजेंस सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिली है कि ये आतंकी घुसपैठ कर दिल्ली और यूपी में दहशत फैलाने की कोशिश कर सकते हैं। ये फिदायीन अटैक कर सकते हैं। साथ ही आतंकी आर्म्ड फोर्सेस के ट्रेनिंग या रिक्रूटमेंट सेंटर को निशाना बनाने की कोशिश कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: J&K: आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, धरा गया जैश का आतंकी

जानकारी ये भी मिली है कि उत्तर प्रदेश में आतंकी अयोध्या मामले को लेकर भी माहौल खराब करने की कोशिश कर सकते हैं। इंटेलिजेंस एजेंसियां मान रही हैं कि अयोध्या में राम मंदिर को लेकर आ रहे फैसले के बहाने पाकिस्तान यूपी में धार्मिक भावनाएं भड़काने की कोशिश कर सकता है।

इंटेलिजेंस एजेंसियों को यह भी जानकारी मिली है कि इन आतंकियों को ओवर ग्राउंड वर्कर्स पंजाब या जम्मू-कश्मीर से हथियार और दूसरा सामान उपलब्ध करा सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के फैसले के बाद आतंकी कश्मीर और मेट्रो सिटी को निशाना बनाने की फिराक में थे लेकिन अब यह जानकारी मिल रही है कि उनकी नजर यूपी में हैं। सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा एजेंसियों को इसे लेकर अलर्ट कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के F16 विमान गिराने वाली वीरता के लिए अभिनंदन की स्क्वाड्रन को सम्मानित करेगी वायुसेना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here