पी. चिदंबरम ने अर्थव्यवस्था को लेकर उधेड़ी केंद्र सरकार की बखिया, PM मोदी की चुप्पी पर साधा निशाना

आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग केस में साढ़े तीन महीनों के बाद जेल से बाहर आए पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी.चिदंबरम ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस पीसी में उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जम्मू-कश्मीर से लेकर देश की अर्थव्यवस्था तक सभी मुद्दों पर तीखा हमला बोला।

0
791

नई दिल्ली: आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग केस में साढ़े तीन महीनों के बाद जेल से बाहर आए पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी.चिदंबरम ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस पीसी में उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जम्मू-कश्मीर से लेकर देश की अर्थव्यवस्था तक सभी मुद्दों पर तीखा हमला बोला।

पी चिदंबरम ने कहा कि अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र सरकार पूरी तरह से दिशाहीन है। मोदी सरकार के पास कोई पुख्ता सबूत नहीं हो, जो सरकार की गलती को छुपा सके। उन्होंने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि देश की जीडीपी घटकर 4.5 फीसदी पर चली गई है, क्या यही बीजेपी के अच्छे दिन है।

 बता दें कि आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग केस में पी चिंदबरम को सीबीआई ने उनके घर से गिरफ्तार किया था। 106 दिन तक वह जेल में बंद रहे। बुधवार को वह जेल से रिहा हुए। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 2 लाख के निजी मुचलके पर रिहा किया साथ ही चिदंबरम को ये हिदायत दी कि वह इस इस मामले पर किसी भी तरह का सार्वजनिक बयान नहीं देंगे।

क्यों चुप हैं PM मोदी ?
चिदंबरम ने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था पर चुप क्यों हैं। उन्होंने कहा कि जीडीपी के गणित को जैसे बदला गया है उस हिसाब से जीडीपी की हालत 1.5 प्रतिशत तक है। अगर जीडीपी 5 प्रतिशत तक भी पहुंचती है तो हमें बहुत खुशी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here