पीएम की 5 अगस्त को होने वाली अयोध्या यात्रा पर ओवैसी ने दिया अजीबोगरीब बयान

पीएम के राम मंदिर भूमि पूजन के लिए जाने पर अब राजनीति भी शुरू हो गई है। AIMIM चीफ असदुद्दीन औवैसी ने इसे संविधान के शपथ का उल्लंघन बताया है।

0
697
Owaisi Ayodhya News

New Delhi: पीएम मोदी की आयोध्या यात्रा को लेकर (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दिन ओवैसी (Owaisi Ayodhya News) ने सवाल उठाए है। ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘प्रधानमंत्री मोदी का रामलला मंदिर के लिए अयोध्या दौरे पर जाना प्रधानमंत्री के संवैधानिक शपथ का उल्लंघन होगा। देश के संविधान का अहम हिस्सा है धर्मनिरपेक्षता।

इसके अलावा ओवैसी ने लिखा (Owaisi Ayodhya News) कि ‘हम यह नहीं भूल सकते कि 400 वर्षों से ज्यादा वक्त से बाबरी मस्जिद अयोध्या में थी और 1992 में क्रिमिनल भीड़ ने इसे ध्वस्त कर दिया था।’ बता दें कि पीएम मोदी 5 अगस्त को अयोध्या जाएंगे। वहां वह राम मंदिर का भूमि पूजन करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी जब 5 अगस्त को राम मंदिर की आधारशिला रखेंगे उसी के बाद से मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा।

Ram Mandir Ayodhya: राम मंदिर का नया डिजाइन आया सामने, जानें कैसे क्या होगा?

5 अगस्त को होने वाले कार्यक्रम में करीब 200 गणमान्य लोगों के भाग लेने की उम्मीद है। मेहमानों की सूची पीएमओ को सौंपी जा चुकी है। इसी बीच श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय (Champat Rai) ने कहा कि भूमि पूजन के दिन,दुनियाभर में फैले सभी राम भक्‍त और भारत के संत-महात्‍मा जहां हैं, वहीं पर पूजन करें।

वहीं उन्होंने कहा, ‘सभी श्रद्धालु संभव हो तो परिवार के साथ या नजदीक के किसी मंदिर में सुबह 11.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक भजन-पूजा करें।’ उन्‍होंने बड़े ऑडिटोरियम में भूमि पूजन का लाइव टेलीकास्‍ट दिखाने की भी अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here