Oneplus: जल्द लांच होगा Oneplus का New Phone, Samsung को देगा टक्कर…

0
388
oneplus

Oneplus: Oneplus फोन यूज करने वाले भारत (India) में बड़े यूजर्स देखने को मिलते हैं। आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी (Samsung Galaxy) S23 सीरीज भारत में Oneplus का बड़ा यूजर्स बैस है। कंपनी सैमसंग और एप्पल जैसे बड़े ब्रांड को टक्कर दे रही है। बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज के लिए आधिकारिक हो गई है। OnePlus 11 5G ऐसे में सभी यूजर्स की निगाहें पर आकर टिक गई हैं। ये फ्लैगशिप  वनप्लस 11R स्मार्टफोन के साथ 7 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। OnePlus 11 लेकिन आज हम आपको इस फोन के बारे में कुछ फीचर्स और कीमत की जानकारी देंगे।  आपको बता दें कि लॉन्च से कुछ ही समय पहले वनप्लस 11 की भारतीय कीमत और बिक्री की डेट ऑनलाइन लीक हो गई है। आइये इसके बारे में आपको जानकारी देतें हैं

 होने वाला है लांच 

Oneplus 11 फोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है और जल्द लॉन्च के साथ ही आपको इसकी सारी जानकारी जल्द ही मिल जाएगीं। अब तक जो हमारे पास  को लेकर जो भी जानकारी हैं। वो  कंपनी ने अपनी आधिकारिक अकांउट पर फीचर के बारे में बताई है। इस फोन में क्वालकॉम के लेटेस्ट चिपसेट स्नैप ड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर को जोड़ा गया है। इसी के साथ इसमें 3rd जेन हैसलब्लैड कैमरा सेटअप भी दिया जाएगा। और वहीं कुछ लीक में यह भी पता चला है, कि यह 5,000mAh की बैटरी और 100W का चार्जर के साथ लांच किया जा सकता है।

कब खरीद सकतें है आप ? OnePlus 11

इस फोन के चाइना मॉडल की कीमत की बात करें, तो वनप्लस 11 को चीन में 3,999 युआन की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया गया थाजो लगभग 48,900 रुपये के बराबर है। हालांकि ऐसा जरूरी नहीं है कि भारतीय बाजार में वनप्लस 11 की शुरुआती कीमत इतनी ही होगी। लेकिन डिवाइस के बेस मॉडल की कीमत 60,000 रुपये से कम होने की पूरी उम्मीद की जा रही है। यह भी बताया गया है कि वनप्लस 11 5G की अर्ली सेल 11 फरवरी से शुरू होगी और ओपन सेल 14 फरवरी तक चलेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here