Navjot Singh Sidhu के इस्तीफे पर Punjab CM बोले- ‘अगर कोई नाराजगी है तो मिलकर बात करेंगे’

Chandigargh. पंजाब (Punjab) के कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने 28th सितम्बर दिन मंगलवार को अपने अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है।

0
362
Navjot Singh Sidhu Resign
Navjot Singh Sidhu के इस्तीफे पर Punjab CM बोले- 'अगर कोई नाराजगी है तो मिलकर बात करेंगे'

Chandigargh. पंजाब (Punjab) के कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने 28th सितम्बर दिन मंगलवार को अपने अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे के पीछे नवजोत सिंह सिद्धू की नाराज़गी बताई जा रही है। और उन्होंने सोनिया गांधी को खत में लिखा की ‘मैं कांग्रेस पार्टी में हमेशा शामिल रहूँगा’। जहाँ नवजोत सिद्धू ने इस्तीफा दिया वहीँ वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने नए मंत्रियों को विभागों का बंटवारा कर दिया. इसके बाद सीएम चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और केंद्र सरकार से तीनों कृषि कानून (New Farm Laws) वापल लेने की अपील की.

Punjab CM ने किसानों के लिए अपील की ?

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने किसानों के हित में कहा, किसानों के हालात बेहद खराब होते जा रहे हैं. नए कृषि कानूनों से किसान परेशान हैं, सरकार तीनों कानूनों को वापस ले. साथ ही चन्नी ने ये भी कहा कि किसानों को सब्सिडी पर लोन देने की व्यवस्था की जानी चाहिए.

चरणजीत सिंह चन्नी इस्तीफे की जानकारी नहीं

बता दें की चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के इस्तीफे की जानकारी नहीं होने की बात कही. बाद में कहा, वे प्रधान हैं, अच्छे नेता हैं. साथ ही उन्होंने कहा, अगर सिद्धू साहब को कोई दिक्कत है तो मिलकर बात करेंगे.

पूर्व कैप्टन ने भी सिद्धू के लिए किया ट्वीट

सिद्धू के इस्तीफे देने पर पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के इस्तीफे पर ट्वीट किया. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, ‘मैंने पहले ही कहा था. वो बिल्कुल भी स्थिर व्यक्ति नहीं है. पंजाब जैसे बॉर्डर स्टेट के लिए बिल्कुल भी सही नहीं है.’

 

Also Read: आज UP Cabinet के नए मंत्री संभालेंगे कामकाज, दिलाई गई थी शपथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here