Noida में जलकर खाक हुई 150 से ज्यादा झोपड़ियां, कई लोग लापता

नोएडा के सेक्टर 63 के बहलोलपुर गांव के पास झुग्गी झोपड़ियों में भीषण आग लग गयी। 20 बीघा जमीन में 1600 के करीब झुग्गियों में लगी हैं।

0
226
Noida Fire News
नोएडा में जलकर खाक हुई 150 से ज्यादा झोपड़ियां, कई लोग लापता

Noida: नोएडा के सेक्टर 63 के बहलोलपुर गांव के पास झुग्गी झोपड़ियों में भीषण आग (Noida Fire News) लग गयी।सूचना मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस टीम और फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है। इसकी जानकारी गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नरेट के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मिली है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना बेकाबू, जानें सीएम योगी ने क्या कहा…

ट्वीट में लिखा गया है कि, ‘थाना फेस-3 नोएडा क्षेत्र के अंतर्गत गांव बहलोलपुर स्थित झुग्गियों/ झोपड़ियों मे अज्ञात कारणों से आग लग गई है। मौके पर पुलिस बल व फायर ब्रिगेड द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।’

मिली जानकारी के मुताबिक ये आग (Noida Fire News) करीब 20 बीघा जमीन में 1600 के करीब झुग्गियों हैं। जिनमें से 150 से 200 के बीच झुग्गियों में आग लगी है। इस इलाके में  12 हजार के करीब लोग रहते हैं। आग की वजह से दो बच्चों की जलने की खबर भी सामने आई है। वहीं कई लोग लापता बताए जा रहे हैं। कहां जा रहा हैं कि आग एक झोपड़ी में सिलेंडर ब्लास्ट होने की वजह से लगी थी।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here