वित्त मंत्री का राहुल गांधी पर जुबानी हमला, बोलीं- मजदूरों का सामान उठाकर पैदल चलते तो होती मदद

0
373
GST Council Meeting
GST मुआवजे को लेकर वित्त मंत्री ने राज्यों को दिये ये दो विकल्प

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर जुबानी हमला करते हुए कहा, ‘सड़क पर बैठकर बात करने से मजदूरों की समस्या का हल नहीं होगा. उन्होंने राहुल की मजदूरों से इस मुलाकात को ड्रामा करार दिया.

बता दें कि वित्तमंत्री ने केंद्र सरकार द्वारा घोषित किए गए आर्थिक पैकेज की आखिरी किश्त के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा, कांग्रेस शासित राज्य ज्यादा से ज्यादा ट्रेनों की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं? आखिर वे अधिक ट्रेन लेकर मजदूरों को सुरक्षित तरीके से उनके घर क्यों नहीं भेज रहे हैं.

निर्मला सीतारमण ने राहुल के आड़े हाथों लेते हुए कहा, मजदूरों के साथ बैठकर बातें करने से क्या होगा, मजदूरों के साथ बैठकर बातें करने के बजाय राहुल गांधी अपने मुख्यमंत्रियों को ज्यादा ट्रेनों के लिए क्यों नहीं कह रहे हैं, क्या ये ड्रामा नहीं है.

निर्मला ने कहा है कि राहुल अगर मदद करना चाहते थे तो मजदूरों का सामान उठाकर उनके साथ पैदल कुछ दूर तक चलते ही फिर उनकी मदद होती, सड़क किनारे बैठकर बातें से केवल उनका वक्त बर्बाद किया. निर्मला ने आगे कहा, “क्या कांग्रेस दावा करना चाहती है कि उनके द्वारा शासित राज्यों में सब कुछ सही है, मैं सोनिया गांधी से अपील करती हूं कि मजदूरों को उनके घर तक में भेजने मदद करें.”

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि वे सोनिया गांधी से हाथ जोड़कर अपील करती हैं कि कांग्रेस इस मुद्दे पर राजनीति न करें. उन्होंने वक्त राजनीति के लिए नहीं है. इसलिए सोनिया जी से अपील है कि सब साथ मिलकर इस महामारी से लड़ें. वित्त मंत्री ने कहा कि प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर हमें मिल जुलकर काम करना होगा. हम सभी राज्यों के साथ काम कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here