Noida: पति ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, शाम को पत्नी ने बेटी के साथ लगाई फांसी

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से एक परिवार की बारी-बारी से आत्महत्या करने का दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां पहले पति ने नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। इसके बाद पत्नी ने भी अपनी 5 वर्षीय मासूम बेटी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अभी आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

0
1031

नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से एक परिवार की बारी-बारी से आत्महत्या करने का दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां पहले पति ने नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। इसके बाद पत्नी ने भी अपनी 5 वर्षीय मासूम बेटी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अभी आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना शुक्रवार सुबह 11:30 की है, जब भरत ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पत्नी अपने देवर और बेटी के साथ राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंची। पति की मौत से आहत होकर घर लौटी पत्नी ने शाम होते-होते अपनी मासूम बेटी के साथ खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी।

जानकारी मिलने के बाद पुलिस मे शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक आत्महत्या के कारणों की वजह पता नहीं चल पाई है। परिवार में किसी तरह के तनाव से भी इनकार किया गया है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि मृतक परिवार मूल रूप से तमिलनाडु के चेन्नई का रहने वाला है। मृतक भरत जे गोल्डन टिप्स चाय कंपनी में जनरल मैनेजर था। मृतक की पत्नी शिवरंजनी हाउस वाइफ है। बेटी KG में पढ़ती है और मृतक का भाई कार्तिक साकेत के एक कोचिंग सेंटर में पायलट के के कोर्स की कोचिंग ले रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here