NEET_JEE परीक्षा को लेकर राहुल गांधी ने सरकार से की ये अपील

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) जेईइ मेन का आयोजन 1 से 6 सितंबर के बीच करने जा रही है। वहीं नीट का आयोजन 13 सितंबर को होगा।

0
1109
Economy of India
मोदी सरकार पर राहुल का हमला, पाकिस्तान और अफगानिस्तान से की तुलना

Delhi: NEET और JEE की परीक्षा (NEET_JEE) को लेकर छात्रों की मांग है कि इसे टाल दिया जाए लेकिन सुप्रीम कोर्ट के इनकार के बाद ये परीक्षा 1 से 6 सितंबर के बीच होगी. वही आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र सरकार से अपील की है कि संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) और राष्ट्रीय पात्रता व प्रवेश परीक्षा (NEET) में भाग लेने वाले छात्रों की चिंताओं का समझा जाए और परीक्षाओं को लेकर एक सार्थक हल निकाला जाए। जो छात्र परीक्षाओं को रद्द करने की मांग कर रहे हैं उनकी बात को सुना जाए।

सोनिया गांधी देगी पद से इस्तीफा, पार्टी से की नया अध्यक्ष चुनने की अपील

आपको बता दें कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) जेईइ मेन का आयोजन 1 से 6 सितंबर के बीच करने जा रही है। वहीं नीट का आयोजन 13 सितंबर को होगा। जेईई मेन (JEE Main) के एडमिट कार्ड जारी हो चुके हैं औेर नीट (NEET) के एडमिट कार्ड भी जल्द ही जारी होने वाले हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘आज लाखों छात्र कुछ कह रहे हैं। NEET_JEE परीक्षा के बारे में उनकी बात सुनी जानी चाहिए और सरकार को एक सार्थक हल निकालना चाहिए।’

पार्टी में बदलाव के लिए 23 नेताओं की कांग्रेस को चिट्ठी

राहुल गांधी की यह प्रतिक्रिया उस वक्त आई जब देश में बढ़ रहे कोरोना महामारी संकट को देखते हुए कई छात्र और पैरेंट्स परीक्षाएं रद्द करने की मांग कर रहे हैं। इससे पहले शनिवार को आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट करते हुए केंद्र सरकार से परीक्षाएं रद् करने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here