महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच PM मोदी से मिले शरद पवार, इस विषय पर हुई बात

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के बीच घमासान जारी है। इसी बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। हालांकि, शरद पवार ने पीएम से ये मुलाकात किसानों की समस्याओं को लेकर की गई, लेकिन राजनीतिक गलियारों में इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

0
697

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के बीच घमासान जारी है। इसी बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। हालांकि, शरद पवार ने पीएम से ये मुलाकात किसानों की समस्याओं को लेकर की गई, लेकिन राजनीतिक गलियारों में इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

इस दौरान शरद पवार ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने किसानों की समस्या से अवगत कराते हुए लिखा, ‘मैंने दो जिलों से फसल क्षति के आंकड़ें जुटाएं है। लेकिन जरुरत से ज्यादा बारिश के कारण नुकसान महाराष्ट्र के बाकी हिस्सों तक फैला है, जिनमें मराठवाड़ा और विदर्भ शामिल हैं। मैं उसी के बारे में विवरण और जानकारी एकत्र कर रहा हूं, जल्द से जल्द आपको जानकारी भेजी जाएगी।’

ये भी पढ़ें-  महाराष्ट्र में सरकार गठन पर सस्पेंस, आज दिल्ली में NCP-कांग्रेस की मीटिंग

इस पत्र में आगे लिखा गया है कि राज्य में राष्ट्रपति शासन के कारण, आपका तत्काल हस्तक्षेप अत्यधिक आवश्यक है। यदि आप बड़े पैमाने पर राहत के उपाय शुरू करने और संकटग्रस्त किसानों के दुखों को दूर करने के लिए तत्काल कदम उठाते हैं, तो मैं आभारी रहूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here