धुआं-धुआं हुआ बॉलीवुड, क्या दीपिका से पूछताछ में खुलेंगे कई राज!

बॉलीवुड की दुनिया पूरी तरीके से नशीली सी होती नजर आ रही हैं। नशे में चूर ऐसी अभिनेत्रियों के नाम सामने आए है।

0
338
bollywood Drugs Case
धुआं-धुआं हुआ बॉलीवुड, क्या दीपिका से पुछताछ में खुलेंगे कई राज!

इन दिनों बॉलीवुड की दुनिया पूरी तरीके से नशीली सी होती नजर आ रही हैं। नशे में चूर ऐसी अभिनेत्रियों के नाम सामने आए है, (Bollywood Drugs Case)  जिसका आप सभी अंदाजा भी नही लगा सकते, इस मायानगरी में काम करने वाली टॉप अभिनेत्री एनसीबी के रडार पर आ गई। अब इन अभिनेत्रियों से (NCB) की टीम पूछताछ करेगी और जानने की कोशिश करेगी कि ड्रग्स के साथ इनका रिश्ता क्या है? क्या ये ड्रग लेती थीं? या ड्रग सप्लाई करती थीं?

ड्रग्स के जाल में फंसे कई बॉलीवुड हस्तियां, मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर

सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन की बात आने के बाद से ही सितारों पर शामत आ गई है। साथ ही बॉलीवुड की टॉप लिस्टर्स हिरोइनों का नाम ड्रग्स केस (Bollywood Drugs Case) में आया और अब एनसीबी ने सबको समन तक दे दिया। अगले तीन दिन तक मायानगरी की जानी मानी हिरोइनों से पूछताछ होगी, इस पुछताछ में कई तरह के सवाल जवाब किए जाने हैं।

कहा जाता है कि जब किस्मत खराब हो तो आप कितनी भी उचांइया तक पहुंच जाए, एक ना एक दिन नीचे आना ही पड़ता है। दीपिका को ही ले लीजिए, कल तक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के सितारे बुलंद थे। उनका होना मानों फिल्मों की कामयाबी की गारंटी बन चुका था। लेकिन पर ड्रग्स केस को लेकर दीपिका पर भी तलवार मंडरा रही हैं। आपको बता दें कोको क्लब की पार्टी में दीपिका फिल्म पद्मावती की शूटिंग पूरी कर पहुंची थी। और बताते हैं कि इस पार्टी में उस रोज़ जम कर नशे का खेल चलता रहा। दीपिका भी इसी खेल के लिए ड्रग्स मंगा रही थी।

आखिर क्या है सीबीडी ऑयल, जिसकी मांग कर रही थी श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्वान एंटरटेनमेंट की मालकिन जया साहा से पूछताछ क्या शुरू की, दीपिका की किस्मत अचानक ही पलट गई। सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया।लेकिन चूंकि मामला ड्रग्स कनेक्शन का था, दीपिका की लोकप्रियता के ग्राफ़ भी मानों एक ही झटके में नीचे चला गया। सवाल कई हैं, लेकिन इनका जवाब सिर्फ दीपिका ही दे सकती हैं। और शायद इसी वजह से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जल्द ही दीपिका से पूछताछ करने की तैयारी में लगा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here