Narottam Mishra Statement: उद्धव सरकार गिरने पर बोले MP के गृहमंत्री- ‘हनुमान चालीसा के प्रभाव से गिरी सरकार’

0
79
Narottam Mishra Statement
Narottam Mishra Statement

Narottam Mishra Statement: महाराष्ट्र में एक बार फिर से तख्तापलट हो गया है। उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके अलावा उन्होंने विधान परिषद की सदस्यता भी छोड़ दी है। महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी की सरकार गिर जाने पर मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार ने तंज कसा। 

मध्य प्रदेश की BJP सरकार में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महाराष्ट्र की राजनीतिक स्थिति को लेकर कहा कि महाराष्ट्र में हिंदुत्व के नाम पर सरकार गिरी है। हनुमान चालीसा के प्रभाव की वजह से ही 40 विधायक चले गए। संजय राउत (Sanjay Raut) जी कह रहे थे कि हमारे विधायक अगवा हो गए हैं। वो विधायक अगवा नहीं भगवा हो गए थे।”

नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra Statement) ने कहा, “ये देश है जहां पहली बार हिंदुत्व के नाम पर कोई सरकार गिरी है। मेरा देश बदल रहा है।”

कांग्रेस पर साधा निशाना

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “जो भी इस पार्टी के संगत में आता है वो पूरी तरह साफ़ हो जाता है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) संपर्क में आए, साफ…तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) संपर्क में आए, साफ…उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) संपर्क में आए साफ हो गए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here