मुंडका अग्निकांड: AAP ने बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार, मनीष लाकड़ा को बताया बीजेपी नेता

0
65

रविवार को दिल्ली Delhi में आम आदमी पार्टी AAP ने मुंडका अग्निकांड Mundka Fire में बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है. AAP नेता दुर्गेश पाठक Durgesh Pathak ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि इस भीषण अग्निकांड के लिए बीजेपी जिम्मेदार है. बिल्डिंग का मालिक मनीष लाकड़ा Manish Lakra बीजेपी नेता है. दुर्गेश पाठक ने कहा कि साल 2016 में बीजेपी एमसीडी BJP MCD ने सभी नियमों को ताक पर रखते हुए फैक्ट्री लाइसेंस Factory License जारी किया था. कुछ महीनों बाद लोगों द्वारा शिकायत मिलने पर बीजेपी एमसीडी को लाइसेंस रद्द करना पड़ा था लेकिन चोरी छिपे अंदर सभी काम होते रहे.

मनीष लाकड़ा बीजेपी नेता- पाठक

साल 2018 में सुप्रीम कोर्ट की मॉनिटरिंग कमेटी द्वारा सील करने के बावजूद भी इमारत में अब तक इंडस्ट्रियल गतिविधियां जारी रहीं. बीजेपी शासित एमसीडी को इमारत में हो रही सभी गतिविधियों की जानकारी थी क्योंकि इमारत के मालिक मनीष लकड़ा बीजेपी से संबंध रखते थे. इसलिए कभी मनीष लाकड़ा पर कार्रवाई नहीं हुई.

मुंडका अग्निकांड के लिए बीजेपी जिम्मेदार- AAP

रविवार को आप नेता ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बीजेपी पर इसके लिए कार्रवाई होनी चाहिए. पूरी घटना की जांच होनी चाहिए. बता दे कि अब तक इस हादसे में 27 लोगों की मौत हो गई है. बिल्डिंग के मालिक मनीष लाकड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने मृतकों के परिजनों को मआवाज देने का ऐलान किया है.

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here