मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाजुक

11 जून को मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन को पेशाब में दिक्कत के साथ बुखार होने पर परिजनों ने उन्हें शहीद पथ स्थित मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया था।

0
396
Governor Lalji Tondon
Governor Lalji Tondon

Lucknow: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राज्यपाल (Governor) लालजी टंडन (Lalji Tondon) को लखनऊ (Lucknow) में भर्ती है। लालजी टंडन की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हें मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में वेंटिलेटर पर रखा गया है।

कोरोना पर सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस ने की ये मांग!

11 जून को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राज्यपाल (Governor) लालजी टंडन (Lalji Tondon) को पेशाब में दिक्कत के साथ बुखार होने पर परिजनों ने उन्हें शहीद पथ स्थित मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। शुरुआती पड़ताल में डॉक्टरों को पेशाब में संक्रमण का पता चलने पर इलाज शुरू कर दिया। उन्हें बुखार और पेशाब की परेशानी में सुधार हुआ। बुखार की वजह से उनकी कोरोना जांच भी हुई। यह रिपोर्ट नेगिटिव आई।

वायरल वीडियो मामले में दिग्विजय सिंह समेत 11 पर मामला दर्ज

इसके बाद राज्यपाल के लीवर में दिक्कत पाए जाने पर सीटी गाइडेड प्रोसीजर किया गया। प्रोसीजर के उपरांत पेट में रक्त का स्राव बढ़ गया, जिसके चलते उनका इमरजेंसी ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के बाद उनको आईसीयू में रखा गया है। लेकिन सोमवार को राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाजुक हो गई। और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here