Video: शर्मनाक… मासूम बेटी को सौतेली मां ने लाठी-डंडों से की पिटाई

0
649
गंभीर हालात में मासूम बच्ची

यूपी। यूपी के अमरोहा से मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आ रही है। यहां पर एक मासूम बच्ची को उसकी सौतेली मां ने बड़ी बेर्हमी से पिटाई कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया है। आनन-फानन में बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अमरोहा: सौतेली मां ने बच्ची को बुरी तरह से पीटा , हालत गंभीर

अमरोहा: सौतेली मां ने बच्ची को बुरी तरह से पीटा , हालत गंभीरदेखिए #Video #PrimeNews

Gepostet von Prime News Live am Freitag, 21. Februar 2020

इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि बच्ची को उसकी सौतेली मां से बचाने के लिए कोई भी जाता था तो उसकी सौतेली मां उसपर फर्जी मुकदमा दर्ज करवा देती थी, जिसकी वजह से कोई बच्ची को बचाने नहीं जाता था। लेकिन,  आज जब उसकी मां ने हद पार कर दी तो हमने बच्ची को बचाने के लिए पुलिस को बुला लिया। हमने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

गांववालों ने आगे बताया कि पीड़ित बच्ची की पहली मां की मौत होने के बाद उसके पिता ने दूसरी शादी काशीपुर जनपद की निवासी शाहाना नाम की महिला से कर ली। शादी के बाद से ही सौतेली मां का बच्ची के साथ अच्छा व्यवहार नहीं था। वह उसे रोज पीटा करती थी। पीड़िता के चार भाई बहन हैं। जिनमें सबसे बड़ा भाई सुहेल जिसकी उम्र 15 साल, दूसरे नंबर पर शुएब 12 साल, तीसरे नंबर की शानिया और चौथे नंबर की कशिश है जिसकी उम्र लगभग 8 साल है। इनमें से दो बच्चे अपने रिश्तेदार के साथ रहते हैं और दो बच्चे अपनी सौतेली मां के साथ रहते हैं। इस वजह से उनकी सौतेली मां दोनों बच्चों को रोज बेर्हमी से पीटाई करती है।

बच्ची का इलाज करने वाली डॉक्टर का कहना है कि बच्ची को गंभीर हालात में यहां लाया गया था। हम बच्ची का इलाज कर रहे हैं, फिलहाल बच्ची की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। जरूरत पड़ने पर बच्ची को हायर सेंटर रेफर किया जाएगा। बच्ची को लाठी-डंडों से काफी बुरी तरह से पीटा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here