Moosewala Murder Case Update: पूछताछ में शूटर संतोष जाधव का बड़ा खुलासा, बोला- ‘मुझे बलि का बकरा बनाया जा रहा है’

0
59
Moosewala Murder Case Update
Moosewala Murder Case Update

Moosewala Murder Case Update: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्याकांड के मामले संतोष जाधव (Santosh Jadhav) नाम के शूटर को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में शूटर संतोष जाधव ने बताया कि वो बेकसूर है।

पूछताछ के दौरान संतोष जाधव (Santosh Jadhav) ने कहा, “मैं सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल नहीं हूं। मैं उसकी हत्या के दिन गुजरात में मुद्रा पोर्ट के पास एक होटल में था।”

पुणे क्राइम ब्रांच की टीम ने मूसेवाला हत्याकांड मामले में जानकारियां खंगालने के लिए एक टीम मध्यप्रदेश और गुजरात भेज दी है। क्राइम ब्रांच की टीम मूसेवाला हत्याकांड मामले में संतोष जाधव की भूमिका खंगालने में जुटी हुई है।

पुणे क्राइम ब्रांच ने दी जानकारी

पुणे क्राइम ब्रांच और ग्रामीण पुलिस के आला अधिकारियों (Moosewala Murder Case Update) ने जानकारी देते हुए बताया कि, “संतोष जाधव को गिरफ्तार करने के बाद उससे पूछताछ में उसने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल होने से साफ इनकार कर दिया है। उसका कहना है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के समय वो मानसा पंजाब में था ही नहीं, उसे केवल बलि का बकरा बनाया जा रहा है।”

हुलिया बदलकर भागने की कोशिश

पुणे क्राइम ब्रांच के सुत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक हत्या वाले दिन को मिलाकर संतोष जाधव 7 दिनों तक होटल में रुका था। जबकि संतोष के मुताबिक उसकी तस्वीरें जारी हो जाने के कारण वो डर गया था इसिलिए उसने अपना हुलिया बदला और होटल से चेकआउट कर गया। संतोष जाधव ने बताया कि मामला खराब होते देख उसने भागने की कोशिश भी की थी। लेकिन मुवमेन्ट करने पर पकड़े जाने का डर था इसलिए उसके दोस्त नवनाथ सुर्यवंशी ने छिपने की व्यवस्था की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here