पाकिस्तानी गेंदबाज का दावा, मैंने खत्म किया वनडे-टी20 में गंभीर का करियर, फैन्स ने दिया करारा जवाब

अकसर, सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी और भारतीय खिलाड़ियों के बीच तकरार देखने को मिलती ही रहती हैं। अब ऐसा ही एक और मामला फिर सामने आया है...

0
1320

अकसर, सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी और भारतीय खिलाड़ियों के बीच तकरार देखने को मिलती ही रहती हैं। अब ऐसा ही एक और मामला फिर सामने आया है। दरअसल, पाकिस्तानी टीम से बाहर चल रहे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को लेकर एक दावा किया है, जोकि भारतीय प्रशंसकों को , जो भारतीय फैन्स को काफी नाराज कर सकता है।

मोहम्मद इरफान ने कहा कि जिस तरह से 2012 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुई सीरीज के दौरान गौतम गंभीर उनका सामना करने को लेकर असहज रहते थे और इस वजह से गंभीर का सीमित ओवर फॉर्मेट (T20 और वनडे) में करियर ज्यादा दिन तक नहीं चल सका।

बता दें कि सीमित ओवरों की इस सीरीज के दौरान इरफान ने गंभीर को चार बार आउट किया था। बाएं हाथ के बल्लेबाज गंभीर इसके बाद भारत की तरफ से केवल एक और सीरीज (इंग्लैंड के खिलाफ) ही खेल पाए। इसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया।

इरफान ने एक चैनल से कहा कि जब मैं भारत के खिलाफ खेला तो गंभीर मुझे सहज होकर नहीं खेल पा रहे थे। भारत में 2012 की सीरीज में उनमें से कुछ ने मुझे बताया कि वे मेरे लंबे कद (7 फीट 1 इंच) के कारण मेरी गेंद का सही अनुमान नहीं लगा पाते थे और गेंद की तेजी भी नहीं भांप पा रहे थे।

इरफान ने दावा किया कि इस सीरीज में खराब प्रदर्शन के कारण ही गंभीर का करियर खत्म हो गया। उन्होंने कहा, ‘वह (गंभीर) मेरा सामना करना पसंद नहीं करते थे। मुझे अकसर लगता था कि वह मुझसे आंख मिलाने से बचते हैं। मुझे याद है कि मैंने 2012 की सीमित ओवरों की सीरीज में उन्हें 4 बार आउट किया था और वह मेरे सामने असहज रहते थे।

हालांकि, मोहम्मद इरफान के इस तरह के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स ने गौतम गंभीर की तरफ से उन्हें बहुत ही करारा जवाब दिया है-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here