मालकिन ने कुत्ते को जिंदा जलाया, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर की सुमित्रा बेहरा पर, अपने पालतू कुत्ते को जलाकर मारने का आरोप लगा है। 23 अक्टूबर को शहर में जानवरों के अधिकारों के लिए काम करने वाले लोगों ने स्थानीय पुलिस से इस घटना की शिकायत की।

0
1117

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के शहर मिदनापुर में एक घर के पालतू कुत्ते को उसके मालकिन ने ही जिंदा जला दिया। क्योंकि उस कुत्ते ने परिवार को लोगों के लिए बना मांस खा लिया था। शहर में जानवरों के अधिकारों के लिए काम करने वाले लोग उस महिला पर कार्यवाही की मांग कर रहे है।

ये भी पढ़े: सस्पेंस खत्म :  हरियाणा में सरकार बनाने के लिए JJP और BJP ने मिलाया हाथ

एक रिपोर्ट के अनुसार पश्चिम बंगाल के मिदनापुर की सुमित्रा बेहरा पर, अपने पालतू कुत्ते को जलाकर मारने का आरोप लगा है। 23 अक्टूबर को शहर में जानवरों के अधिकारों के लिए काम करने वाले लोगों ने स्थानीय पुलिस से इस घटना की शिकायत की। इन्होनें बताया कि 32 वर्षीय सुमित्रा ने 21 अक्टबूर को अपने परिवार के लिए मीट बनाया था,जिसे उनके पालतू कुत्ते ने खा लिया। इस बात से गुस्सा सुमित्रा ने अपने कुत्ते पर केरोसिन डाल उसे ज़िंदा जला दिया।

सुमित्रा के परिवार ने इस कुत्ते को 4 साल पहले सड़क से एडाप्ट किया था। फिलहाल यह मामला पुलिस जांच में है, जहां सुमित्रा ने इन आरोपों को खारिज किया है। पुलिस पूछताछ में सुमित्रा ने कहा कि ‘मैं अपने कुत्ते से प्यार करती थी. मैं उसे क्यों मारूंगी? मैं मिट्टी के ओवन में लकड़ी जलाकर मीट पका रही थी. तभी वो अचानक से जलती हुई लकड़ी पर कूद गया. और जल गया. मैं सारी रात सो नहीं सकी. उसे दफनाते वक्त मैं बहुत रोई भी.’

ये भी पढ़े: ये है दुनिया की ‘रेड लेडी’, लाल रंग से इतना प्यार कि बाल से लेकर घर की हर चीज है लाल

हालांकि, पुलिस से घटना की शिकायत करने वाले लोग सुमित्रा की बात को झूठ बता रहे है। वहीं पुलिस ने भी सुमित्रा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और कुत्ते के दफन शव को बाहर निकाल मामले की जांच तेज कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here