मिर्जापुर-2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, नए किरदार भरेंगे जोश

'मिर्जापुर 2' 23 अक्टूबर 2020 को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। मिर्जापुर उत्तर प्रदेश के आधारित एक वेब शो है।

0
224
Mirzapur-2 Trailer Out
मिर्जापुर 2' 23 अक्टूबर 2020 को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। मिर्जापुर उत्तर प्रदेश के आधारित एक वेब शो है।

Mumbai: मिर्जापुर की सीरीज देखने वालों के लिए खुशखबरी है। मिर्जापुर-1 का लुफ्ता तो लोगों ने खुब उठाया, लेकिन अब मिर्जापुर-2 का ट्रेलर रिलीज (Mirzapur-2 Trailer Out) कर दिया गया है। पिछले साल से लोग मिर्जापुर-2 का बेसब्री से इंतजार (Official Trailer) कर रहे थे। अब लोगों का इंतजार खत्म हो गया है। 

ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ किया मानहानि का केस, सात अक्टूबर को होगी सुनवाई

एक्शन और इमोशन से भरपूर इस सीरीज में जहां एक ओर पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल जैसे दमदार कलाकार (Mirzapur-2 Trailer Out) हैं वहीं अब इसके दूसरे भाग में कई और नए चेहरे नजर आने वाले हैं। सीरीज का मोस्ट अवेडेट ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। रिलीज (Mirzapur-2 Trailer Out) होते ही यह ट्रेलर धूम मचा रहा है। 

सीरीज के दूसरा भाग का ट्रेलर देखकर पहले की तुलना में ज्यादा खतरनाक नजर आ रहा है। जाहिर है गुड्डू के अंदर बदले (Mirzapur-2 Trailer Out) की आग जल रही है। तो वहीं गोलू भी अपनी बहन की मौत का बदला लेने के लिए एक पढ़ाकू लड़की से गैंगस्टर गर्ल (Official Trailer) के अवतार में नजर आ रही है। मुन्ना भैया का दम खम भी पहले से ज्यादा दिखाई दे रहा है। वेब सीरीज ‘मिर्ज़ापुर 2’ के ट्रेलर  में एक बार फिर पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया, अली फजल को गुड्डू के रूप में, दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया और श्वेता त्रिपाठी को गोलू के किरदार में देखकर लोग इमोशनल हो रहे हैं। 

सुशांत की मौत सुसाइड या मर्डर? एम्स के डॉक्टर का लीक्ड ऑडियो आया सामने

बता दें कि वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ 23 अक्टूबर 2020 को अमेजन प्राइम (Official Trailer) पर रिलीज होगी। मिर्जापुर उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर पर आधारित एक वेब शो है। इस वेब सीरिज का हर एपिसोड रोमांच से भरा हुआ है। मिर्जापुर 2 शूटिंग बहुत पहले ही पूरी हो चुकी थी लेकिन कोरोना और लॉकडाउन की वजह से पोस्ट प्रोडक्शन का (Mirzapur-2 Trailer Out) काम रुका हुआ था। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अली फजल की मां का देहांत हो गया था, जिसके कारण वह अपनी डबिंग का काम खत्म नही कर पा रहे थे। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here