औरैया हादसे पर मायावती ने जताया दुख, CM योगी से की पीड़ित परिवारों की आर्थिक मदद करने की मांग

0
682

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के औरैया में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 24 मजदूरों की मौत हो गई है, वहीं कई लोग घायल हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं। वहीं, बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने हादसे पर दुख जताते हुए इस घटना के लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा, ‘यूपी के मुख्यमंत्री ने कल ही कहा था कि जो भी मजदूर यहां आएंगे या यहां से गुजरेंगे, अधिकारी उनके ठहरने, खाने, सुरक्षा की पूरी व्यवस्था करेंगे। लेकिन दुख की बात है कि CM के दिशानिर्देशों को​अधिकारी गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, जिसकी वजह से आज औरैया में बहुत बड़ा हादसा हुआ।’

मायावती मे आगे कहा, ‘मैं मुख्यमंत्री से उन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करता हूं जिन्होंने अपनी जिम्मेदारियों को पूरा नहीं किया। इस दुर्घटना में मारे गए या घायल हुए लोगों के परिवारों को वित्तीय सहायता प्रदान की जानी चाहिए।

बता दें कि ये हादसा शनिवार तड़के 3.30 तीन बजे हुआ, जब सड़क पर खड़ी मजदूरों से भरी डीसीएम को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 24 मजदूरों की मौत हो गई, वहीं कई घायल हैं। हादसे के शिकार हुए ज्यादातर लोग बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here