Vaishali Road Accident: काल बना बेकाबू ट्रक, 5 बच्चों समेत कई लोगों मौत, 30 से अधिक घायल

0
97
Bihar Vaishali Painful Death
Bihar Vaishali Painful Death

Vaishali Road Accident: बिहार (Bihar) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बिहार के वैशाली (Vaishali) में सड़क किनारे पीपल के पेड़ के नीचे खड़े होकर पूजा कर रहे लोगों पर नशे में धुत एक ड्राइवर ने ट्रक चढ़ा दिया। हादसे में 30 लोगों की जख्मी होने की खबर सामने आ रही है। 8 की मौके पर ही मौत हो गई है। मरने वालों में 5 बच्चें हैं। लोगों ने बताया कि अगर पेड़ नहीं होता तो 50 से ज्यादा लोग मारे जाते।

 

इस दुर्घटना में मृतक लोगों के परिजन को 2-2 लाख रुपये के सहायता का ऐलान पीएम रिलीफ फंड से किया गया है। जबकि घायलों को इलाज के लिए पचास-पचास हजार रुपये देने की घोषणा की गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना पर दु:ख जताया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया और जिला प्रशासन (district administration) को निर्देश दिया कि जो लोग घायल हुए हैं, उनका उचित इलाज सुनिश्चित करें और प्रत्येक मृतक के परिजनों के बीच, नियमों के अनुसार, अनुग्रह राशि का तेजी से वितरण करें

बिहार के कटिहार में कुछ इसी तरह का मामला देखा गया है। जहाँ एक अनियंत्रित ट्रक ने 5 वर्ष एक मासूम को रौंद डाला। इस घटना में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर फरार बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र के सिमरिया चौक के निकट की बताई जा रही है। हालांकि, इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है, जिसके बाद पुलिस द्वारा इस बच्चे का शव अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here