अमिताभ, अभिषेक के बाद परिवार के ये सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव

अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट कर कहा कि मैं और मेरे पिता दोनों ही लोगों का टेस्‍ट कोरोना पॉजिटिव आया है. दोनों ही लोगों को हल्‍के लक्षण थे और अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

0
529
AMITABH BACHCHAN

Delhi: बॉलीवुड पर भी कोरोना वायरस (Corona Virus) का खतरा मंडराने लगा है. एक के बाद एक बॉलीवुड हस्ती के कोरोना पॉजिटिव आने की खबरों सामने आ रही है. अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद अब अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां और उनके भाई का पूरा परिवार भी कोरोना की चपेट में है. उनकी मां कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हैं. वहीं उनके परिवार को भी क्वारंटीन किया गया है.

अब अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. ऐश्वर्या और आराध्या की दूसरी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. बीती रात खबर आई कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद जिसके बाद पूरे परिवार का नेटिजन टेस्ट किया गया था. इस रिपोर्ट में पूरे परिवार के साथ ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई थी. लेकिन अब स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट सामने आ चुकी है जो पॉजिटिव है.

दिल्ली में स्टेट यूनिवर्सिटी एग्जाम को लेकर सरकार का बड़ा फैसला

अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बाद दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी सोशल मीडिया के जरिए इसी जानकारी दी. अनुपम खेर वीडियो जारी कर बताया है कि उनके परिवार में भी कोरोना हमला कर चुका है. उनकी मां के साथ भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित हो चुके हैं. अनुपम ने इस वीडियो में बताया कि कैसे उनकी मां में कुछ दिन से ऐसे लक्षण नजर आ रहे थे कि उनका टेस्ट कराया गया. जिसके बाद वह कोविड पॉजिटिव पाईं गई हैं.

वीडियो के अनुसार अनुपम की मां को कई दिन से भूख नहीं लग रही थी. ऐेसे में उनका टेस्ट कराया गया. जिसमें वह कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने वीडियो में सभी को यह भी सलाह दी है कि अगर आपके आसपास किसी में कोई भी ऐसे लक्षण नजर आएं तो जरूर टेस्ट करांए. उनकी मां के पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने अपना और भाई राजू खेर का भी टेस्ट कराया. जिसमें अनुपम नेगेटिव लेकिन उनके भाई पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद उनके भाई के परिवार का भी टेस्ट किया गया जिसमें उनके भतीजे, भाभी भी इस बीमारी की चपेट में पाए गए.

नेपाल की बारिश बनी बिहार के लिए खतरा

इससे पहले एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bacchan) के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके पुत्र एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bacchan) भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. दोनों ही लोगों को मुंबई के नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि मैं और मेरे पिता दोनों ही लोगों का टेस्‍ट कोरोना पॉजिटिव आया है. दोनों ही लोगों को हल्‍के लक्षण थे और अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. हमने सभी संबंधित अथॉरिटीज को बता दिया है और सभी परिजनों एवं स्‍टाफ का टेस्‍ट भी कराया है. मैं आप सभी से गुजारिश करता हूं कि परेशान ना हों.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here