युवक ने पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद किया सुसाइड, इस बात से था नाराज

0
504
कॉन्सेप्ट इमेज

यूपी। यूपी के गाजियाबाद में एक ही परिवार के चार लोगों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना शुक्रवार सुबह 9:30 बजे के आस पास की है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि पारिवारिक कलह मौत की वजह है।
जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के अर्थला की संजय कॉलोनी में एक युवक ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर खुदखुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि युवक ने इस घटना को अंजाम देने से पहले घर की दीवार पर एक सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ा है।

पड़ोसियों ने बताया पूरा मामला

इस मामले में पड़ोसियों ने बताया कि धीरज के साथ काम करने वाला भीम किसी काम से उसे बुलाने घर आया था। लेकिन कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर उसने खिड़की को धक्का देकर खोला तो अंदर धीरज की पत्नी और दोनों बच्चे बेड पर बेसुध पड़े दिखे। इसके बाद जोर से धक्का देकर कमरे का दरवाजा खोला गया। अंदर धीरज का शव पंखे पर चुन्नी से लटका हुआ था। दीवार पर मार्कर पेन से धीरज ने सुसाइड नोट लिखा हुआ था। अंदर बेड पर महिला और दो बच्चे बेसुध पड़े दिखे।

दीवार पर लिखा सुसाइड नोट
धीरज ने दीवार पर लिखे सुसाइड नोट में काजल के दूसरे युवकों से फोन पर बात करने पर नाराजगी जताई है। उसने दीवार पर 4 फोन नम्बर भी लिखे हैं। साथ ही एक युवती का नाम भी लिखा है। धीरज ने काजल के तीन भाइयों पर भी आरोप लगाया है। उसने लिखा है कि मेरे मरने पर पुलिस कोई कार्रवाई ना करे।

छह महीने पहले भी हुआ था झगड़ा
पड़ोसियों और मकान मालिक के मुताबिक, धीरज और काजल में अक्सर झगड़ा होता था। पड़ोसी विजय का कहना है कि दोनों में 6 महीने पूर्व भी झगड़ा हुआ था तब पड़ोसियों ने ही उनकी सुलह कराई थी। ”सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। मौत की सही वजह पोस्टमोर्टम के बाद ही पता चल सकेगी।” -मनीष मिश्रा, एसपी सिटी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here