ओवैसी पर ममता का वार, कहा- इस तरह के लोगों पर भरोसा न करें अल्पसंख्यक

हमेशा भारतीय जनता पार्टी और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को कोसने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस बार AIMIM पर निशाना साधा है। पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक कार्यक्रम में ममता ने ‘अल्पसंख्यक कट्टरता' पर बात करते हुए कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय को असदुद्दीन ओवैसी जैसे लोगों पर भरोसा नहीं करना चाहिए।

0
878

नई दिल्ली: हमेशा भारतीय जनता पार्टी और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को कोसने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस बार AIMIM पर निशाना साधा है। पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक कार्यक्रम में ममता ने ‘अल्पसंख्यक कट्टरता’ पर बात करते हुए कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय को असदुद्दीन ओवैसी जैसे लोगों पर भरोसा नहीं करना चाहिए।

ममता बनर्जी ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ नेता लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं। उनकी पार्टी इसे बढ़ावा दे रही है। ये लोग हैदराबाद से आते हैं। इस तरह के लोग अल्पसंख्यकों के भले की बात करते हैं, लेकिन आपको इनकी बातों में नहीं आना चाहिए।

ये भी पढ़ेंइलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर घिरी मोदी सरकार, कांग्रेस ने उठाए सवाल

इसके साथ ही NRC के बदले सिटीजन बिल का विरोध करते हुए ममता ने कहा कि आज NRC के बदले सिटीजन बिल लाने की बात कही जा रही है। ये लोगों को बेवकूफ बनाने की एक चाल है। अब इस देश के नागरिकों को विदेशी बना दिया जाएगा और अगर सरकार चली गई तो क्या होगा? उन्होंने कहा कि मैं सभी को विश्वास दिलाना चाहती हूं कि आप सभी बंगाल के नागरिक ही रहेंगे।

ज्ञात हो कि पश्चिम बंगाल में 2021 में विधानसभा चुनाव होना है। सभी राजनीतिक दल इसकी तैयारी में अभी से लग गए हैं। ओवैसी की पार्टी की ओर से भी वहां रैली की जा रही है। अब ममता अपनी जीत के लिए अभी से कमर कस चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here