अखिलेश का ‘मिशन मैनपुरी’, डिंपल को जिताने के लिए मंच पर एक हुआ यादव परिवार

0
39

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) तीन सीटों पर हो रहे निकाय चुनाव में सपा ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। तीन सीटों पर हो रहे चुनाव में मैनपुरी की लोकसभा ( Lok Shabh) सीट सबसे महत्वपूर्ण सीट कही जा रही है। सपा का गढ़ माने जाने वाली इस सीट पर डिम्पल यादव को सपा ने प्रत्याशी बनाया है। डिम्पल (Dimple) को प्रत्याशी बनाकर सपा ने एक तीर से दो निशाने मारने का काम किया। डिम्पल को प्रत्याशी बना सपा ने जहाँ एक ओर नेताजी की बहू को नेताजी की विरासत आगे बढ़ाने का मौका दिया तो वहीं परिवार के बीच की दूरी मिटाने का भी एक प्रयास किया।

अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं का किया धन्यवाद

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि मैं सबसे पहले शिवपाल जी को आभार और धन्यवाद प्रकट करता हु, लोकसभा मैनपुरी में सबसे बड़ी जीत दिलाने वाला जसवंत नगर और उसका ब्लाक सैफई के सभी कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद, इस चुनाव में नेता जी नही है। उन्होने कहा कि पहला ऐसा चुनाव है जिसमें नेता जी नहीं हैं। नेता जी ने जसवंत नगर के लोगो को परिवार समझा जीवन भर साथ रहे है, नेता जी ने मैनपुरी को पहचान दी और मैनपुरी ने नेता जी को नेता जी बनाया। आगे उन्होने कहा कि उनके साथ रहे संघर्ष करने वाले लोग जब मिलते है तो बताते है लोग की उनके साथ जेल गए थे। अखिलेश यादव ने कहा कि आज पूरे देश की निगाह है मैनपुरी के चुनाव में लेकिन इतिहाशिक जीत होने वाली है।

शिवपाल यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

वही इस बीच शिवपाल यादव (Shivpal Yadav ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के मंत्रियो ने अगर फोन कर दिया तो अपमान और बढ़ जाता है। उन्होने कहा कि सड़को की मरम्मत नही, नहरों पर पानी नही, बिजली नही आ रही, मुकदमा लगाए जा रहे। शिवपाल यादव ने कहा कि नेता जी के आदर्शो पर हम सब को चलना है, नेता जी का अंश हम सब लोगो मे है इस लिए प्रतिष्ठा का चुनाव है, नेता जी को कभी निराश नही किया है, अब नेता जी जो छोड़ कर जिम्मेदारी देकर गए है उसका निर्वाहन अखिलेश यादव को करना है।

डिंपल यादव का बड़ा बयान

भोगांव में जनसभा को संबोधित करती डिंपल यादव (Dimple yadav) का बड़ा बयान सामने आ रहा है, कहा कि नेताजी को मैनपुरी से लगाव रहा है, जनता के हमेशा साथ रहे है। नेताजी के बाद ये रिश्ता आगे लेकर जाएंगे हम सब भी उनके विचारों को आगे बढ़ाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here