उद्धव ठाकरे के साथ 2 डिप्टी सीएम और 15 मंत्री ले सकते हैं शपथ

महाराष्ट्र में एक महीने से चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम के खत्म होने के बाद अब शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे गुरुवार को शाम 5 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह महाराष्ट्र के शिवाजी पार्क में होगा। बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे का ये शपथ ग्रहण समारोह काफी भव्य होगा।

0
1016

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में एक महीने से चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम के खत्म होने के बाद अब शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे गुरुवार को शाम 5 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह महाराष्ट्र के शिवाजी पार्क में होगा। बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे का ये शपथ ग्रहण समारोह काफी भव्य होगा।

बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे जहां सीएम पद की शपथ लेंगे, वहीं उनके साथ दो डिप्टी सीएम भी शपथ लेंगे जिनमें से एक कांग्रेस से और दूसरा एनसीपी से होगा। इसके अलावा 15 मंत्री भी शपथ लेंगे। सूत्रों के अनुसार तीनों पार्टियों से 5-5 मंत्री बनाए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ेंमहाराष्ट्र में कल से ‘ठाकरे राज’, आज राज्यपाल से की मुलाकात

उद्धव के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो सकते हैं ये नेता
उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी बड़े स्तर पर शुरू कर दी गई है। इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए तमाम दिग्गज नेताओं को शपथ ग्रहण समारोह भेजा जा रहा है। इन दिग्गजों में ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, अशोक गहलोत, अखिलेश यादव का नाम शामिल है। वहीं, अन्य बड़े नेताओं को भी इस समारोह में बुलाने के लिए न्योता भेजा रहा है। संजय राउत अपने बयान में कह चुके हैं कि उनकी ओर से पीएम मोदी, अमित शाह को भी न्योता दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here