संजय राउत बोले- हम सरकार की जिम्मेदारी उठाने को तैयार, दुश्मन नहीं कांग्रेस

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर अभी तक सियासी घमासान मचा हुआ है। शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी अभी तक सरकार बनाने के मामले पर कोई फैसला नहीं कर पाए हैं। शिवसेना शुरू से ही सीएम पद की मांग कर रही है, जबकि बीजेपी सीएम पद देने के मूड में नहीं है। इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिर बीजेपी पर करारा हमला बोला है।

0
957

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर अभी तक सियासी घमासान मचा हुआ है। शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी अभी तक सरकार बनाने के मामले पर कोई फैसला नहीं कर पाए हैं। शिवसेना शुरू से ही सीएम पद की मांग कर रही है, जबकि बीजेपी सीएम पद देने के मूड में नहीं है। इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिर बीजेपी पर करारा हमला बोला है।

संजय राउत ने कहा कि अगर राज्यपाल ने बीजेपी को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया है, तो बीजेपी इतना इंतजार क्यों कर रही है। बीजेपी को 11 नवंबर तक अपना पक्ष रखने का समय दिया गया है। उद्धव ठाकरे ने भी साफ किया है कि अगर बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी है तो उन्हें 24 घंटों में सरकार बना लेनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- शिवसेना ने बहुमत होने का किया दावा, संजय राउत बोले- ‘सरकार हम बनाएंगे’

इसके साथ ही संजय राउत ने कहा कि हम सरकार की जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं। साथ ही कांग्रेस के प्रति अपना रुख साफ करते हुए राउत ने कहा कि कांग्रेस राज्य की दुश्मन नहीं है, हमारे बीच राजनीतिक मतभेद हैं लेकिन हम दुश्मन नहीं हैं।

शिवसेना से ही होगा सीएम

इससे पहले संजय राउत ने कहा था कि हमारे पास 170 विधायकों का समर्थन है, जो 175 तक पहुंच सकता है। इसलिए अब मुख्यमंत्री शिवसेना से ही होगा। वहीं, शिवसेना के मुखपत्र सामना में बीजेपी को चुनौती देते हुए लिखा गया कि शिवसेना के बगैर बहुमत होगा तो सरकार बना लो और मुख्यमंत्री बन जाओ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here