सामना में शिवसेना का दावा-महाराष्ट्र में किसी भी वक्त बन सकती है सरकार

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर हलचल तेज है। बुधवार को कांग्रेस और एनसीपी के बीच बैठक हुई। अब शिवसेना के मुखपत्र सामना में दावा किया गया है कि महाराष्ट्र में किसी भी वक्त सरकार बन सकती है।

0
738

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर हलचल तेज है। बुधवार को कांग्रेस और एनसीपी के बीच बैठक हुई। अब शिवसेना के मुखपत्र सामना में दावा किया गया है कि महाराष्ट्र में किसी भी वक्त सरकार बन सकती है।

अटकलों का बाजार मंगलवार से ही गर्म है। बुधवार को कांग्रेस और एनसीपी के बीच बैठक हुई। 21 दिनों से चला आ रहा महाराष्ट्र का सियासी संकट अब टलता नजर आ रहा है। सामना में दावा किया गया है कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी एकसाथ मिलकर मजबूत और स्थिर सरकार बनाने को तैयार हैं।

ये भी पढ़ें- शिवसेना ने अपने सभी विधायकों को आधार और PAN कार्ड के साथ बुलाया मुंबई

बता दें कि महाराष्ट्र में चुनावी नतीजों के घोषित होने के बाद से शिवसेना लगातार सरकार बनाने का दावा कर रही है। शिवसेना की शुरू से मांग रही है कि मुख्यमंत्री उनकी पार्टी से ही हो। इस मांग को लेकर बीजेपी और शिवसेना का सालों पुराना नाता भी टूट गया।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि अगला मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा और दिसंबर के पहले हफ्ते में सरकार बन जाएगी। संजय राउत लगातार ट्विटर पर एक्टिव बने हुए हैं। वह शुरू से ही कह रहे हैं कि सीएम तो शिवसेना का ही होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here