महाराष्ट्र में लग सकता है राष्ट्रपति शासन, मोदी कैबिनेट ने दी मंजूरी

महाराष्ट्र में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश की है। इसके लिए उन्होंने केंद्र और कानूनी जानकारों से सलाह ली है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी ब्रिक्स यात्रा से पहले कैबिनेट की बैठक बुलाई। बताया जा रहा है कि इस बैठक में महाराष्ट्र के राजनीतिक हालातों पर चर्चा हुई।

0
1843

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश की है। इसके लिए उन्होंने केंद्र और कानूनी जानकारों से सलाह ली है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी ब्रिक्स यात्रा से पहले कैबिनेट की बैठक बुलाई।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि मोदी कैबिनेट ने राष्ट्रपति शासन पर फैसला ले लिया है और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को अनुशंसा भी भेज दी गई है।

Prime Minister Narendra Modi calls a cabinet meeting just before his departure this afternoon for BRICS summit in Brazil. pic.twitter.com/9SnRzEioVD

— ANI (@ANI) November 12, 2019

वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि अगर महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगता है तो शिवसेना सुप्रीम कोर्ट का रुख कर सकती है। इस मुद्दे पर उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल और अहमद पटेल से बात की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here