Maharashtra Political Crisis: सिय़ासी उठापटक के बीच एकनाथ शिंदें का ट्वीट, प्रिय शिवसैनिकों MVA के चुंगल से मुक्त कराने आया हूं..

0
45

महाराष्ट्र में सियासी हलचल लगातार तेज हो रही है. दोपहर बाद उद्धव ठाकरे Udhav Thackeray शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने पहुंचे. इससे पहले गुवाहाटी में मौजूद शिंदे गुट ने नई पार्टी बनाने के संकेत दिए हैं. वहीं. शिवसेना Shivsena के बागी विधायक तानाजी के कार्यालय पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर तोड़फोड़ की. इसके जानकारी के बाद तानाजी सावंत ने ट्वीट कर कहा कि समय आने पर जैसे को तैसा जवाब दिया जाएगा.

MVA के चंगुल से मुक्त कराने आया हूं- शिंदे

इस घटनाक्रम के बीच एकनाथ शिंदे ने शाम को सभी शिवसैनिकों को संबोधित करते हुए एक ट्वीट कर दिया. उन्होंने कहा कि आप अच्छी तरह से समझें, MVA के खेल को पहचानिए. मैं शिवसेना और शिवसैनिकों को MVA के चंगुल से मुक्त कराने के लिए संघर्ष कर रहा हूं. यह लड़ाई आप सभी शिवसैनिकों के लाभ के लिए है. इसलिए सभी एकजुट होकर साथ खड़ा रहे.

दो दिन और बढ़ाई शिंदे गुट ने बुकिंग

इससे पहले सूचना आई कि शिंदे गुट ने होटल की बुकिंग दो दिन और बढ़ा दी है. बागी विधायक अब 30 जून तक गुवाहाटी में ठहरेंगे. बता दे कि, एकनाथ शिंदे 24 जून की रात दिल्ली और वडोदरा गए थे. आज सुबह वह गुवाहाटी लौटे इसके बाद विधायकों को असम में दो और रोकने का फैसला लिया गया.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here