मुंबई वापस लौटे NCP के लापता विधायक, शरद पवार पर जताया भरोसा

महाराष्ट्र सरकार पर अब भी संकट बना हुआ है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने भले ही अपना समर्थन देकर बीजेपी की सरकार बनवा दी हो, लेकिन अब एनसीपी ने दावा किया है कि जो विधायक अजित पवार के साथ थे वो अब वापस आ गए हैं। ऐसे में महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस सरकार संकट में नजर आ रही है।

0
903

नई दिल्ली: महाराष्ट्र सरकार पर अब भी संकट बना हुआ है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने भले ही अपना समर्थन देकर बीजेपी की सरकार बनवा दी हो, लेकिन अब एनसीपी ने दावा किया है कि जो विधायक अजित पवार के साथ थे वो अब वापस आ गए हैं। ऐसे में महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस सरकार संकट में नजर आ रही है।

एनसीपी के जो चार विधायक लापता हो गए थे, उनमें दौलत दरौडा, अनिल पाटिल, नरहरि झिरवल, और नितिन पवार शामिल थे। इनमें से दौलत दरौडा, अनिल पाटिल और नितिन पवार मुंबई लौट चुके हैं। इन तीनों ने ही शरद पवार पर भरोसा जताया है। अब बस नरहरि झिरवल का वापस मुंबई लौटना बाकी है।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में तुरंत नहीं होगा फ्लोर टेस्ट , सुप्रीम कोर्ट में टली सुनवाई…

बता दें कि एनसीपी के इन विधायकों का वापस मुंबई लौटना और शरद पवार पर भरोसा जताना अजित पवार के लिए बड़ा झटका हो सकता है। बताया जा रहा है कि 54 में से 52 विधायक शरद पवार के खेमे में वापस आ गए हैं।

आज फिर होगी शिवसेना-कांग्रेस-NCP की याचिका पर सुनवाई

शनिवार सुबह आनन-फानन में बीजेपी की सरकार बनने और देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया। रविवार को इस मामले पर सुनवाई भी हुई, लेकिन कोई फैसला सामने नहीं आया। अब सोमवार को सुबह 10.30 बजे इस मामले पर सुनवाई होगाी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here