महाराष्ट्र: शिवसेना के ‘नाराज’ 400 कार्यकर्ताओं ने थामा BJP का दामन, ये है वजह

महाराष्ट्र में भले ही भारतीय जनता पार्टी की सरकार न बन पाई हो और कांग्रेस-शिवसेना और एनसीपी ने सत्ता की पावर अपने हाथ में ले ली हो, लेकिन इस गठबंधन से शिवसेना के कार्यकर्ता सहमत नहीं है। दरअसल, ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि महाराष्ट्र में शिवसेना के 400 कार्यकर्ताओं ने शिवसेना को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है।

0
868

मुंबई: महाराष्ट्र में भले ही भारतीय जनता पार्टी की सरकार न बन पाई हो और कांग्रेस-शिवसेना और एनसीपी ने सत्ता की पावर अपने हाथ में ले ली हो, लेकिन इस गठबंधन से शिवसेना के कार्यकर्ता सहमत नहीं है। दरअसल, ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि महाराष्ट्र में शिवसेना के 400 कार्यकर्ताओं ने शिवसेना को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है।

बता दें कि बुधवार को मुंबई के धारावी में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में करीब 400 कार्यकर्ताओं ने शिवसेना का साथ छोड़कर बीजेपी के साथ हाथ मिला लिया। इन सभी कार्यकर्ताओं का कहना है कि शिवसेना ने सरकार बनाने के लिए भ्रष्ट और हिंदू विरोधी दलों के साथ गठबंधन किया है। इससे हम नाराज हैं।

गौरतलब है कि देवेंद्र फडणवीस की तीन दिन की सरकार के गिरने के बाद शिवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर गठबंधन की सरकार बना ली। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को सीएम पद मिला। तीनों पार्टियों से अभी दो-दो विधायकों ने शपथ ग्रहण की है। कहा जा रहा है कि जल्द ही कैबिनेट का विस्तार होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here