शिवसेना ने BJP पर कसा तंज- नए समीकरण के बाद 105 वालों के पेट में हो रहा है दर्द

महाराष्ट्र में लंबे समय से चल रहा सियासी घमासान अब शांत होता नजर आ रहा है। राज्य में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच 14-14-12 पर सरकार बनाने का समझौता तय हो गया है। ये भी साफ हो गया है कि मुख्यमंत्री शिवसेना से ही होगा। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर सरकार बनाने का दावा किया है। जिस पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' से करारा हमला बोला है।

0
694

मुंबई: महाराष्ट्र में लंबे समय से चल रहा सियासी घमासान अब शांत होता नजर आ रहा है। राज्य में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच 14-14-12 पर सरकार बनाने का समझौता तय हो गया है। ये भी साफ हो गया है कि मुख्यमंत्री शिवसेना से ही होगा। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर सरकार बनाने का दावा किया है। जिस पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ से करारा हमला बोला है।

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में छपे लेख में बीजेपी पर तीखा हमला बोला गया। सामना में लिखा गया है कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने के नए समीकरण के साफ हो जाने के बाद 105 वालों के पेट में दर्द हो गया है।

ये भी पढ़ें-संजय राउत बोले- 5 साल नहीं बल्कि 25 साल तक हो शिवसेना का सीएम

सामना में आगे लिखा गया कि अगर किसी को लगता है कि वह महाराष्ट्र के मालिक हैं और देश के बाप हैं तो वह ऐसी मानसिकता से बाहर आएं। ये मानसिक अवस्था 105 वालों के स्वास्थ्य के लिए खतरनाक है। ऐसी स्थिति ज्यादा समय रही तो मानसिक संतुलन बिगड़ जाएगा और अगर संतुलन बिगड़ गया तो पागलपन की ओर यात्रा शुरू हो जाएगी। ऐसे में कल आए नेता को कोई पागल साबित करें तो ये हमें ठीक नहीं लगता। एक तो नरेंद्र मोदी जैसे नेता के नाम पर उनका खेल शुरू है और इसमें मोदी का ही नाम खराब हो रहा है।

गौरतलब है कि शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि हम चाहते हैं कि 5 साल नहीं बल्कि 25 साल तक मुख्यमंत्री शिवसेना से ही हो। उन्होंने ये भी कहा कि हम 50 सालों से महाराष्ट्र की राजनीति में सक्रिय हैं। अब सामना में छपे लेख में ‘कल के आए नेता’ को बीजेपी नेता से जोड़कर देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here