महाराष्ट्र: आज शाम 7 बजे सीएम पद की शपथ ले सकते हैं एकनाथ शिंदे, देवेंद्र फडणवीस ने दी जानकारी

0
148
Maharashtra New Government
Maharashtra New Government

Devendra Fadnavis Eknath Shinde: महाराष्ट्र में लंबे वक्त से चल रहे सियासी उठापटक और ठाकरे सरकार गिर जाने के बाद शिवसेना के बागी मंत्री एकनाथ शिंदे गोवा से मुबंई पहुंच चुके हैं। पहले मिली जानकारी के मुताबिक देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ लेने वाले थे, लेकिन अभी मिल रही जानकारी से ये साफ हो गया है कि एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बनेंगे। आज शाम 7 बजे हो सकता है शपथ ग्रहण समारोह ।

मुंबई पहुंचने (Devendra Fadnavis Eknath Shinde) से पहले एकनाथ शिंदे ने अपने गुट के नेताओं के साथ उनकी राय जानने के लिए गोवा में लगभग एक घंटे तक बैठक की थी।

गोवा एयरपोर्ट से रवाना होने से पहले शिंदे (Eknath Shinde) ने इस बैठक में लिए गए फैसले को स्पष्ट करते हुए कहा था कि उनके 50 विधायकों ने उन्हें अपना नेता चुना है।

नहीं मनाया था जश्न- शिंदे

महाराष्ट्र सरकार गिर जाने के बाद जश्न मनाने वाली बात पर एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने बताया कि, “हम किसी भी तरह के जश्न में शामिल नहीं हुए थे क्योंकि उन्हें हटाना हमारा इरादा नहीं था। हम अभी भी शिवसेना में हैं और उद्धव ठाकरे को चोट पहुंचाना और उनका अपमान करना हमारा इरादा नहीं है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here