Maharashtra Crisis Update: पूर्व राज्यपाल राम नाईक का उद्धव ठाकरे पर निशाना, ‘बालासाहेब जैसी शक्ति नहीं’

0
236

Maharashtra: महाराष्ट्र की राजनीति को करीब से देखने वाले और मुंबई से पांच बार लोकसभा चुनाव जीतने का कीर्तिमान बनाने वाले राम नाईक ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उद्धव के पास बालासाहेब जैसी शक्ति नहीं है और कार्यकर्ताओं की ताकत भी उनके पास नहीं है.

बता दे कि, राम नाईक यूपी के राज्यपाल रह चुके हैं और मंगलवार को अयोध्या में ठाकरे पर निशाना साधा. वहीं, उन्होंने अयोध्या में निर्माणाधीन भव्य श्रीराम जन्मभूमि मंदिर को लेकर बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि हर जगह कहा जाता है कि दुनिया में सात अजूबे है. उसमें एक ताजमहल भारत का है जब यह राम मंदिर बनकर तैयार होगा तो यह दुनिया का आठवां अजूबा होगा.

आगे उन्होंने, ठाकरे पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि विधान के अनुसार काम करने की आदत उद्धव के पास नहीं है और बाला साहेब ठाकरे किस प्रकार से काम करते थे उनके साथ और उनके पीछे जो शक्ति थी कार्यकर्ताओं की वह उनके पास नहीं है. पार्टी में से 50 विधायक इस प्रकार से जाना और इसलिए मैं ऐसा मानता हूं कि उन्हें लड़ना है तो लड़ने की दृष्टि से करना चाहिए था. विधान परिषद के सदस्य उन्होंने इस्तीफा दे दिया क्या बताएंगे लोगों को ?

राम मंदिर निर्माण पर कहा कि पूरी दुनिया ने श्रीराम मंदिर के निर्माण में सहयोग दिया है. ऐसा सहयोग पहले किसी ने नहीं किया है. पूरी दुनिया श्रीराम के आदर्शों पर चलना चाहती है.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here