Maharashtra: कांग्रेस नेता शेख हुसैन ने की पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी, FIR दर्ज

0
349

Maharashtra: देश के पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस नेता शेख हुसैन Sheik Hussain ने अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी की है. जिसको लेकर बीजेपी BJP ने कांग्रेस Congress को जमकर घेरा. बाद में बीजेपी ने कांग्रेस नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.

पुलिस ने दर्ज की FIR

बता दे कि, हुसैन Sheik Hussain के खिलाफ नागपुर के गिट्टीखदान पुलिस थाने में बीती रात भारतीय दंड विधान IPC की धारा 294 (अश्लील कृत्य और गाने) और धारा 504 आईपीसी (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसको लेकर बीजेपी नेताओं ने सख्त कार्रवाई की मांग की है.

बीजेपी ने 24 घंटों का दिया अल्टीमेटम

बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर हुसैन को 24 घंटों में गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे तीव्र आंदोलन छेड़ेंगे. शिकायत दर्ज कराने वाले बीजेपी नेताओं ने कहा कि कांग्रेस नेता हुसैन को पीएम मोदी के खिलाफ बोलने का कोई अधिकार नहीं है. प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करके हुसैन निचले स्तर तक गिर गए. जिससे कांग्रेस की मानसिकता का साफ पता चलता है.

जानकारी के लिए बता दे कि, कांग्रेस नेता हुसैन ने 13 जून को एक प्रदर्शन में भाग लिया था और पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग किया था. नागपुर में ED Office के बाहर यह प्रदर्शन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से ईडी द्वारा की जा रही पूछताछ के खिलाफ किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here