महाराष्ट्र में सियासी हलचल के बीच NCP विधायक लापता, बेटे ने लिखवाई रिपोर्ट

महाराष्ट्र में अभी भी सियासी गठजोड़ जारी है। बीजेपी की सरकार बनने के बाद भी शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी लगातार अपनी सरकार बनाने की कवायद में जुटी हुई है। इसी बीच खबर आई है कि कलवण विधानसभा क्षेत्र से एनसीपी के विधायक नितिन पवार लापता हो गए हैं। नितिन पवार के बेटे ने नासिक के पंचवटी पुलिस स्टेशन में उनके लापता होने की खबर लिखवाई है।

0
826

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में अभी भी सियासी गठजोड़ जारी है। बीजेपी की सरकार बनने के बाद भी शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी लगातार अपनी सरकार बनाने की कवायद में जुटी हुई है। इसी बीच खबर आई है कि कलवण विधानसभा क्षेत्र से एनसीपी के विधायक नितिन पवार लापता हो गए हैं। नितिन पवार के बेटे ने नासिक के पंचवटी पुलिस स्टेशन में उनके लापता होने की खबर लिखवाई है।

बताया जा रहा है कि विधायक नितिन पवार शनिवार सुबह 6 बजकर 30 मिनट के लिए मुंबई रवाना हुए थे, लेकिन घर नहीं लौटे। उनसे किसी भी प्रकार का संपर्क नहीं हो पा रहा है। फिलहाल उनका पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंBJP सरकार गठन के खिलाफ SC पहुंचा शिवसेना-कांग्रेस-NCP, सुनवाई आज

बता दें कि नितिन पावर समेत 3 विधायकों का फोन अब भी संपर्क से बाहर जा रहा है। होर्स ट्रेडिंग से अपने-अपने विधायकों को बचाने के लिए सभी दल कोशिश में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात के बाद पार्टी के सभी विधायकों को बस से पवई के होटल रेनासेंस के लिए रवाना कर दिया गया था। बस विधायकों को लेकर वाईबी सेंटर से रवाना होकर होटल पहुंची।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here