‘सुना है आप इंसाफ करते हैं’, मेरे साथ भी इंसाफ करिए-अतीक अहदम की पत्नी का CM Yogi को पत्र

0
185

पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद (Atique Ahmed) की पत्नी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को एक ओपन लेटर लिखा है। अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) ने पत्र में अपने बच्चों का पक्ष रखते हुए सीएम योगी से गुहार लगाई है। उन्होंने सीएम योगी से मिलने का समय मांगा है। शाइस्ता परवीन ने लेटर में सीएम योगी को दिवाली की बधाई देते हुए लिखा है कि ”मैंने अपने पति का इंटरव्यू का सुना, जिसमें वह आपके काम की तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने आपको मेहनती ईमानदार और बहादुर कहा है।” इसलिए अपने शौहर का इंटरव्यू सुनकर मेरा मन आपको पत्र लिखने का हुआ।

उन्होंने आगे लिखा है कि मुझे बीजेपी के काम करने और उसके अजेंडे से कोई लेना देना नहीं है। मुझे लेना-देना है सिर्फ उन बच्चों से जिन्हें कम उम्र में जेल में डाला जा रहा है। मेरा बेटा अली जिसकी उम्र 18 साल है, उसने अभी 12वीं पास की है। उसकी उम्र 18 साल है और वो लॉ की पढ़ाई के लिए एडमिशन लेना चाहता था।

प्रयागराज आईजी पर आरोप 

अतीक अहमद (Atique Ahmed) की पत्नी ने प्रयागराज (Prayagraj) के आईजी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मेरे बेटे पर फर्जी मुकदमा लगाकर उस पर इनाम लगाकर जेल में भेजा है। उन्होंने सीएम योगी की तारीफ करते हुए लिखा है कि आप सभी के साथ इंसाफ करते हैं तो मेरे साथ भी इंसाफ कीजिए। मैं भी पश्मांदा मुस्लिम हूँ। एक बार आपसे मिलना चाहती हूँ। मुझे मिलने का समय दिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here