बरेली का बिलाल कैसे बना हिन्दू, जानिए पूरी कहानी

0
394
Love Jihad in UP
यूपी में लव-जिहाद के मामले थमने का नाम नही ले रहे। ऐसा ही एक मामला बरेली में फिर से देखने को मिला है।

Uttar Pradesh: यूपी में लव-जिहाद के मामले थमने का नाम नही ले रहे। कुछ समय पहले साक्षी मिश्रा का मामला सामने आया था। ऐसा ही एक मामला बरेली (Love Jihad in UP) में फिर से देखने को मिला है। यहां के किला थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने गैर समुदाय के लड़के के साथ भागकर लव मैरिज कर ली हैं। अब लड़की ने पुलिस प्रशासन से पति के परिवार को छोड़ने (Love Jihad in UP) की गुहार लगाई है। युवती खुद को बालिग़ बताते हुए अपने माता-पिता से केस वापस लेने की भी बात कह रही है। इस बात का पता चलते ही हिंदू संगठनों का विरोध भी शुरू हो गया है। 

हाथरस केस में बड़ा खुलासा, जेल में बंद एक आरोपी निकला नाबालिग

बता दें लड़की खुद को बालिग़ बता रही है और कह रही है कि उसने बिलाल (Love Jihad in UP) से शादी कर ली है। जैसा की साक्षी मिश्रा के केस में हुआ था, वैसे ही यह लड़की अपने पति के परिजनों को निर्दोष बताते हुए किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई न करने की बात कह रही है। उधर मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से पुलिस भी अलर्ट हो गई है। इस पूरे मामले में एसपी रवींद्र कुमार ने कहा कि 17 अक्टूबर को किला थाने में एक तहरीर मिली हुई थी। जिसके आधार पर धारा 363 और 366 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। चूंकि मामला महिला से जुड़ा था, लिहाजा इस मामले में चार टीमों को युवती की बरामदगी के लिए लगाया गया है। अभी तक टीमों को सफलता नहीं मिली है। कोर्ट में 164 के तहत मामले को दर्ज करवाया गया है।

बता दें मंगलवार सुबह पुलिस को लोकेशन मिली कि लड़का और लड़की (Uttar Pradesh News) दिल्ली में हैं। इसके बाद दो दरोगाओं के साथ आठ पुलिस कर्मी दिल्ली पहुंच गये। पुलिस साकेत कोर्ट के बाहर थी। जबकि लड़का और लड़की वकीलों के साथ अंदर थे। बरेली में किला थाने में जब उन्हें बवाल की सूचना मिली तो वकीलों ने उनके मोबाइल नंबर बंद करवा दिये। जिसकी वजह से उनकी लोकेशन मिलनी बंद हो गई। 

CBI ने पीड़िता के तीन भाईयों को भेजा समन, फिर होगी पूछताछ

जिसके बाद दोनों बुरका पहनकर कोर्ट से फरार (Uttar Pradesh News) हो गये। पुलिस बाहर खड़ी फोटो लेकर निकलने वालों का मिलान करती रह गई। उधर दोनों आसानी से पुलिस के चंगुल से फरारा हो गए हैं। बरेली में किला इलाके की लड़की ने दो साल पहले जिस बिलाल घोसी पर छेड़छाड़ की शिकायत की थी। थाने से लेकर परिवार वालों ने उसे काफी डांट लगाई। बाद में लड़की उसी के साथ फरार हो गई। इसकी वजह से पूरे दिन किला थाने में बवाल रहा। खास बात यह है कि लड़का आठवीं फेल है, और लड़की बीएएसी कर रहीं हैं। 

उत्तर प्रदेश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Uttar Pradesh News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here