Yuvraj Singh Baby News: Yuvraj Singh बने पिता, गणतंत्र दिवस के मौंके पर युवराज के घर आया नन्हा मेहमान

0
338
yuvraj singh
Yuvraj Singh And Hazel Keech

Yuvraj Singh Baby News: पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी युवराज सिंह पिता बन गए हैं। जी हां युवराज सिंह के घर एक नन्हा मेंहमान आया हैं। युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच (Yuvraj Singh And Hazel Keech) के गणतंत्र दिवस(Republic Day) को और खास बनाने के लिए उनके घर एक बेटे ने जन्म लिया है। इसकी जानकारी खुद युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है।

Yuvraj Singh ने ट्विटर (Twitter) में लिखा हैं की अपने सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के लिए, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि भगवान ने हमें एक बेटे के तौर पर आशीर्वाद दिया है। युवराज सिंह ने आगे लिखा- हम इस आशीर्वाद के लिए भगवान को धन्यवाद देते हैं और चाहते हैं कि आप हमारी निजता का सम्मान करें क्योंकि हम दुनिया में नन्हे-मुन्नों का स्वागत करते हैं, लव हेज़ल और युवराज।

yuvraj singh
Yuvraj Singh

बाएं हाथ के स्टार बल्लेबाज ने 2012 में कैंसर की बीमारी से ठीक होने के बाद नवंबर 2015 में ब्रिटिश नागरिक हेजल कीच से सगाई की थी और इसके एक साल बाद नवंबर 2016 में दोनों एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

युवी के नाम से मशहूर युवराज सिंह के अंतरराष्ट्रीय करियर बेहद शानदार रहा। उन्होंने 17 साल के अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 402 मैच खेले और इस दौरान 11778 रन बनाए। युवराज ने इस बीच 17 शतक और 71 अर्धशतक भी जड़े। उन्होंने गेंदबाजी में भी अहम योगदान दिया और 148 विकेट चटकाए। युवराज ने एकदिवसीय क्रिकेट में सात मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भी जीता। उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम ने 2011 का विश्व कप भी जीता था। तब युवी ने 350 से अधिक रन और 15 विकेट हासिल किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here