Lalu Yadav: लालू की सेहत में सुधार, जल्द लौटेंगे बिहार! पढ़े पूरी खबर

0
283
Lalu Prashad Yadav

Lalu Yadav: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबीयत में अब काफी सुधार देखने को मिल रहा है। इस वजह से डॉक्टरों की सलाह लेकर लालू यादव जल्द ही अपने परिजनों के साथ सिंगापुर से दिल्ली लौटने वाले हैं। आरजेडी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लालू 10 फरवरी को सिंगापुर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे और 11 की सुबह दिल्ली पहुंच जायेंगे। दरअसल लालू यादव सिंगापुर में अपने किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन (Kidney Transplant Operation) के बाद स्वास्थ्य हैं। अब उनकी तबीयत में सुधार होता देख परिवार के सदस्य उन्हें वापस भारत लाने की तैयारी कर रहे हैं।

बेटी रोहिणी ने की किडनी डोनेट

लालू यादव के भारत आने की संभावना आरजेडी नेता अली अशरफ फातमी (Ali Ashraf Fatmi) ने भी जाहिर की है। दरअसल अली अशरफ फातमी ने हाल ही में सिंगापुर जाकर लालू यादव से मुलाकात की थी। बता दें, सिंगापुर में लालू यादव के साथ उनकी बेटी मीसा भारती और रोहिणी आचार्य भी मौजूद है। रोहिणी आचार्या ने ही अपने पिता लालू प्रसाद यादव को अपनी किडनी डोनेट की है। रोहिणी अपने पति और बच्चों के साथ सिंगापुर में रहती हैं।

दिल्ली लौटने कि संभावना

दरअसल लालू प्रसाद यादव लंबे समय से किडनी से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे थे। डॉक्टरों ने उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी थी। इसके बाद उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने पिता को अपनी किडनी दान करने की इच्छा जाहिर की, जिसके बाद सिंगापुर में ऑपरेशन हुआ। फिलहाल रोहिणी और लालू यादव दोनों की सेहत ठीक बताई जा रही है। ऐसे में अब लालू यादव के पटना लौटने की चर्चा भी तेज है। हालांकि लालू यादव पहले दिल्ली आएंगे और उसके बाद संभावना है कि वो कुछ दिनों के बाद पटना आ सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here