Krishna Mukherjee Wedding: ‘ये है मोहब्बतें’, की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने रचा ली है शादी, पढ़े कौन है इनके पति

0
443

Krishna Mukherjee Wedding: बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में लगातार कई शादिया हुई है इस लिस्ट में टेलीविजन शो ये है मोहब्बतें में आलिया का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेता कृष्णा मुखर्जी भी शामिल हो गई है, कृष्णा मुखर्जी ने गोवा में एक पारंपरिक बंगाली शादी समारोह में क्रूज शिप डेक ऑफिसर चिराग बाटलीवाला के साथ शादी कर ली है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर शादी की कई मनमोहक तस्वीरें शेयर की हैं।

एक तस्वीर में कृष्ण को चिराग का चेहरा पकड़े हुए दिखाया गया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा, बंगाली लड़की पारसी नाविक के साथ जिंदगी भर के लिए शादी के बंधन में बंध गई। हम अपने इस बड़े दिन पर आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं। कृष्णा लाल और सफेद लहंगा और मोतियों और कुंदन के गहनों में बंगाली दुल्हन बनीं थी। चिराग सफेद कुर्ता, धोती और टॉपर में थे, जिसे अक्सर बंगाली दूल्हे पहनते है।

कृष्णा लाल और सफेद लहंगा में बनीं बंगाली दुल्हन (Krishna Mukherjee Wedding)

पिछले साल नवंबर में कृष्णा ने क्रिश्चियन वेडिंग सेटअप में अपनी सगाई का एक वीडियो शेयर किया था। यह संभवत, उनके प्री-वेडिंग फोटोशूट का है। कृष्ण बिना घूंघट के एक सफेद गाउन में थे और चिराग से मिलने के लिए सीढ़ियां चढ़ रही थी, जो अपने वर्दी में शीर्ष पर उनका इंतजार कर रहे थे। कृष्णा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ‘आपको अकेले खड़े देख रही हूँ। मेरे सारे संदेह अचानक किसी तरह दूर हो जाते हैं। एक कदम पास। वक़्त किनता जल्दी बीतता है।

कृष्णा ने टीवी दुनिया में शुरुवात टीवी डेब्यू 2014 के शो झल्ली अंजलि से किया था, जिसमें कृष्णा मुखर्जी ने शीना का किरदार निभाया था। जिसके बाद उन्होंने ये है मोहब्बतें, कुछ तो है, नागिन एक नए रंग में और शुभ शगुन जैसे शो में अभिनय किया है। टीवी की दुनिया में दुल्हनिया बनने वाली कृष्णा मुखर्जी अब असलियत में चिराग बाटलीवाला की दुल्हनिया बन गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here