नैनीताल टूर एंजॉय कर वापस लौटे कोहली-अनुष्का, बात न करने पर फैंस में दिखी मायूसी !

0
56
Kohli-Anushka returned after enjoying Nainital tour
Kohli-Anushka returned after enjoying Nainital tour

Virat Kohli Tour :  पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी बेटी वामिका (Vamika) के साथ अपने छह दिन के नैनीताल (Nainital) टूर को एंजॉय कर सोमवार को वासप लौट गए है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने स्कूल कर्मियों और बच्चों से की मुलाकात

सोमवार को विराट कोहली (Virat kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)   दोपहर करीब 1 बजे काले रंग की होंडा कार से घोड़ाखाल (Ghorakhal) पहुंचे और यहां सैनिक स्कूल घोड़ाखाल (Ghorakhal) के हैलीपैड से चार्टर विमान में सवार होकर वापस लौट गए।  इस दौरान वह यहां 10-15 मिनट रुके और वहां मौजूद विद्यालय के कर्मियों और बच्चों से मुलाकात की। उन्होंने वहां मौजूद सैनिक स्कूल घोड़ाखाल (Ghorakhal) के कर्मियों और बच्चों के साथ फोटो खिंचवाई और वहां के लोगों के साथ बहुत एंजॉय किया, और कुछ कर्मियों को ऑटोग्राफ भी दिया।

वही एक्ट्रेस  ने अपनी बेटी का फोटो-वीडियो लेने से लोगों को सख्ती से मना कर दिया था उनके विद्यालय के हैलीपैड में उतरने और जाने के बावजूद प्रधानाचार्य से मुलाकात और विद्यार्थियों से ऑपचारिक वार्ता, उन्हें प्रोत्साहित करने का कोई कार्यक्रम न होने से विद्यार्थियों और कर्मचारियों में मायूसी देखी गई। वही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नहीं रहती पर उनका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होती रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here