KKR vs LSG: प्लेऑफ की ‘रिंग’ में आज कौन बनेगा ‘किंग’, KKR vs LSG आज

0
340

KKR vs LSG : IPL 2022 का घमासान जारी है. इंडियन प्रीमियर लीग में कल कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें आमने-सामने होंगी.

यह मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा. प्लेऑफ की उम्मीदों को बनाये रखने के लिए KKR को बड़ी जीत की जरूरत है. वहीं लखनऊ भी प्लेऑफ में पहुंचने के लिए इस मैच में जीत दर्ज करना चाहेगी.

दोनों ही टीमों का यह आखिरी लीग मैच है. केकेआर की टीम इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में नहीं पहुंचेगी. हालांकि, टॉप चार में पहुंचने की उसकी उम्मीदें जिंदा रहेंगी. वहीं लखनऊ अगर जीत जाती है तो उसका टॉप 2 में रहना कंफर्म हो जाएगा.

अंक तालिका में ये है स्टेटस 

अंक तालिका में लखनऊ की टीम जहां दूसरे स्थान पर है तो वहीं कोलकाता की टीम इस वक्त आठवें स्थान पर है। कोलकाता को प्लेआफ में बने रहने के लिए अपने खेल को बेहतर करना होगा और लखनऊ की टीम के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करनी होगी।

मैच प्रिडिक्शन(KKR vs LSG)

लखनऊ की टीम पेपर पर काफी मज़बूत दिख रही है. कोलकाता की ताकत जहां उसकी मज़बूत गेंदबाजी है, वहीं लखनऊ की टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही विभाग में काफी संतुलित दिख रही है. हालांकि, हमारा मैच प्रिडिक्शन मीटर बता रहा है कि इस मैच में लखनऊ की जीत होगी.

KKR vs LSG IPL 2022 Probable XIs:

Kolkata Knight Riders Probable XIs: वेंकटेश अय्यर, एरोन फिंच, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, उमेश यादव, टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती

Lucknow Super Giants Probable XIs: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बडोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, करण शर्मा, अवेश खान, दुष्मंथा चमीरा, मोहसिन खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here