शिवानंद तिवारी को सचिन से चिढ़ क्यों?, जानें वजह

किसानों के आंदोलन को आज 73वां दिन है। वहीं RJD नेता शिवानंद तिवारी ने पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पर निशाना साधा है।

0
357
Kisan Andolan
किसानों के आंदोलन को आज 73वां दिन है। वहीं RJD नेता शिवानंद तिवारी ने पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पर निशाना साधा है।

New Delhi: किसान आंदोलन (Kisan Andolan) पर जारी संग्राम बढ़ता ही जा रहा है। किसानों के आंदोलन को आज 73वां दिन है। अब इस आंदोलन की आवो-हवा बिहार की राजनीति में एंट्री कर गई है। RJD नेता शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पर निशाना साधा। उन्होने कहा कि सचिन को भारत रत्न देना गलत था। 

डेमोक्रेसी इंडेक्स में भारत दो पायदान नीचे फिसला, ये देश है शीर्ष स्थान पर

दरअसल, किसान आंदोलन को लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज कृषि कानून पर ट्वीट कर चुके हैं। इसी को लेकर पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्वीट किया उन्होने लिखा कि, ‘भारत की संप्रभुता से किसी भी तरह से समझौता नहीं किया जा सकता है। बाहरी ताकतें देख सकती हैं, लेकिन इसमें हिस्सा नहीं ले सकती हैं। भारतीय भारत को जानते हैं और भारत को लेकर फैसले ले सकते हैं। एक देश के तौर पर हम एक रहते हैं।’

सचिन के इस ट्वीट के बाद RJD के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि सचिन को भारत रत्‍न देने का फैसला सही नहीं था। तिवारी ने कहा कि इस फैसले के वक्‍त भी उन्‍होंने सवाल खड़े किए थे। इतना बड़ा सम्‍मान पाने वाले लोग अलग-अलग ब्रांड के लिए प्रचार करते हैं। इससे ‘भारत रत्‍न’ का ही अपमान हो रहा है। शिवानंद ने सचिन के हालिया ट्वीट को लेकर नाराजगी दिखाई। शिवानंद तिवारी ने आगे कहा कि किसानों को ट्वीट की राजनीति नहीं आती है। उन्हें ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) और सिंगर रेहाना के बारे में नहीं मालूम।

रोहित शर्मा पर भड़कीं कंगना, सारे क्रिकेटर्स को कहा ‘धोबी का कुत्ता’

बता दें कि शिवानंद तिवारी RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के करीबी माने जाते है। शिवानंद तिवारी के इस बयान के बिहार की राजनीति में हलचल तेज हो गई है। इस बयान के बाद शिवानंद तिवारी BJP-JDU के निशाने पर आ गए है। देशभर में शिवानंद तिवारी के बयान कोव लेकर लोग RJD पर हमलावर हैं।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here