रिजिजू ने डिलीट किया पुलिस के समर्थन वाला ट्वीट, कहा- ‘किसी को कानून हाथ में लेने…’

राजधानी दिल्ली में पुलिस और वकीलों के बीच हुआ तीस हजारी कोर्ट विवाद बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार को पुलिसकर्मियों ने हाथ में काली पट्टी बांधकर दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर पर प्रदर्शन किया और वकीलों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की। इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने पुलिस के समर्थन में एक ट्वीट किया, हालांकि कुछ समय बाद ही रिजिजू ने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया।

0
894

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में पुलिस और वकीलों के बीच हुआ तीस हजारी कोर्ट विवाद बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार को पुलिसकर्मियों ने हाथ में काली पट्टी बांधकर दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर पर प्रदर्शन किया और वकीलों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की। इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने पुलिस के समर्थन में एक ट्वीट किया, हालांकि कुछ समय बाद ही रिजिजू ने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया।

tw_110519122546.png

दरअसल, दिल्ली में पुलिस और वकीलों के बीच तल्खियां बढ़ गई हैं, जिसका असर अन्य जगह भी देखने को मिला। अब केंद्रीय मंत्री रिजिजू ने मंगलवार सुबह पुलिस के समर्थन में ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘..पुलिस का काम एक थैंकलैस जॉब है, लेकिन वो किसी की तारीफ के लिए ये काम नहीं करते हैं। पुलिसकर्मी रोजाना अपनी जान जोखिम पर डालकर रोज काम करते हैं। अगर वह काम करते हैं, तो उन्हें सुनना पड़ता है और नहीं करते हैं तो भी सुनते हैं।’

हालांकि, कुछ देर बाद किरण रिजिजू ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट कर पहले ट्वीट के बारे में सफाई दी। उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, बात ये नहीं है कि किस ग्रुप को सपोर्ट किया जा रहा है। मुद्दा ये है कि किसी को भी कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here