रिलीज से पहले लीक हुआ इस फिल्म का सीन, देखकर खुश हुए शाहरुख के फैंस

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। फिल्म पठान को लेकर किंग खान पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

0
292
King Khan:
बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। फिल्म पठान को लेकर किंग खान पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

Mumbai: बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लंबे समय बाद पर्दे पर एक बार फिर से वापसी करने वाले हैं। बता दें फिल्म पठान (Pathan) को लेकर किंग खान पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग अबू धाबी (Abu Dhabi) में चल रही है।

वरुण के बाद श्रद्धा करेंगी शादी! जानिए कौन है वो खुशनसीब

इसी बीच सोशल मीडिया पर पठान (Pathan) के सेट से कुछ फोटोज इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। जिसमें शाहरुख चलती गाड़ी की छत पर बैठे नजर आए। फैंस को अंदाजा है कि वे किसी एक्शन सीन के लिए शूट कर रहे थे।

फिल्म पठान से लीक्ड सीन्स

बीते दिनों खबरे आई थी कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर भारी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। हालांकि इसके बावजूद भी सेट से तस्वीरें लीक हो गई हैं। शाहरुख के फैन क्लब ने दुबई शूटिंग शेड्यूल की फोटोज को ट्विटर पर भी शेयर करकिया है। जिसमें शाहरुख अपने एक फैन के साथ फोटो के लिए पोज करते हुए भी नजर आए। इंटरनेट पर आए इन फोटोज और वीडियोज में देखा जा सकता है कि ‘पठान’ (Pathan) के लिए बड़े पैमाने पर शूटिंग की जा रही है।

बदला लेने आ रही है नोरा, फोटो शेयर कर बोलीं- छोड़ देंगे

इस फिल्‍म में एक बार फिर पर्दे पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिलेगी। साल 2021 में इस फिल्‍म को रिलीज करने की तैयारी है। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में एक खूफिया एक्शन एजेंट की भूमिका निभा रही हैं। जिनकी मुलाकात शाहरुख खान से एक मिशन पर होती है।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) फिल्म में जहां एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं पठान में जॉन अब्राहम की भूमिका भी देखने लायक होगी। ये पहली बार होगा जब शाहरुख और जॉन किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। दोनों ही पठान बने दिखाई देंगे।

वरुण के बाद श्रद्धा करेंगी शादी! जानिए कौन है वो खुशनसीब

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here