खतरों के खिलाड़ी 10: रोहित शेट्टी के साथ आज से डर का सामना करेंगे ये सेलेब्स

0
999
खतरों के खिलाड़ी 10

मुंबई। खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 शनिवार को शुरु होने वाला है। इस दौरान शो के होस्ट और डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ टीवी के डेयरिंग सेलेब्स आज से इस रोमांचक सफर का आगाज करने वाले हैं। इसको लेकर रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम में एक वीडियो भी शेयर किया है।

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 10 के प्रोमो वीडियो में आप देख चुके हैं कि कैसे डर का अलग ही लेवल देखने को मिल रहा है। वहीं, इस बार शो में खतरनाक स्टंट्स ही नहीं बल्कि जंगली और खूंखार जानवरों के बीच भी सेलेब्स को अपनी ताकत को दिखाना होगा। शो कि शूटिंग बुल्गारिया के खूबसूरत लोकेशन में हुई है। बुल्गारिया में इस तरह के एडवेंचर्स गेम्स और स्टंट्स दर्शकों को काभी लुभा सकते हैं। आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 10 में टीवी के पॉपुलर चेहरे नजर आने वाले हैं।

शो में करिश्‍मा तन्‍ना, रानी चटर्जी, करण पटेल, आरजे मलिष्‍का, अदा खान, शिविन नांरग, धर्मेश येलांदे, बलराज स्याल, तेजस्वी प्रकाश, अमृता खानविलकर शो का हिस्सा होंगे। ये सभी 10 कंटेस्‍टेंट्स एक-दूसरे को कड़ी टक्‍कर देने वाले हैं।

शो में दिखेगा खतरनाक स्टंट

हर बार की तरह इस बार भी शो में बेहद खतरनाक स्टंट होने वाले हैं, लेकिन इस बार टास्क दस गुना टफ होने की संभावना बताई जा रही है। जैसे कि तेज रफ्तार से चल रही ट्रेन के ऊपर से बाइक क्रॉस करना, शेर, अजगर और कीड़े-मकौड़ों के बीच जाना, पानी में स्‍टंट करना, काफी ऊंचाई से नीचे कूदना जैसे कई खतरनाक गेम्‍स और टफ टास्‍क लेकर आए हैं रोहित शेट्टी

ये होंगे स्पेशल गेस्ट

शो के ग्रैंड ब्रॉडकास्‍ट के दौरान सात स्पेशल गेस्ट भी आने वाले हैं। इनमें अभिषेक वर्मा, स्मृति कालरा, सलमान यूसुफ खान, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और बीर मायरा शो में बतौर मेहमान के रुप में आने वाले हैं। लेकिन इनका आना कंटेस्‍टेंट्स के मनोबल को बढ़ाएगा या फिर ये उनके लिए और भी टफ गेम लेकर आएंगे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here