कोरोना वायरस का कहर: यूपी के बाद अब केरल में हुआ 79 लोगों पर केस दर्ज

0
749
फाइल फोटो

दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में यूपी के आगरा में कोरोना वायरस के मरीज पर केस दर्ज होने के बाद अब केरल में 79 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। केरल में कोरोना वायरस के मद्देनजर लोगों के इकट्ठा होने पर लगे बैन का उल्लंघन करने के लिए ये मामला दर्ज किया गया।

इस मामले में बताया जा रहा है कि केरल में रविवार को कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक रियलिटी शो कंटेस्टेंट का स्वागत करने के लिए इकट्ठा हुए 4 ज्ञात और 75 अज्ञात लोगों के खिलाफ हवाई अड्डे के अधिकारियों ने मामला दर्ज किया। वहीं, आगरा जिला प्रशासन ने एक कोरोनो वायरस मरीज और उसके परिवार के खिलाफ उसकी स्थिति को छिपाने पर मामला दर्ज किया है।Image result for कोरोना वायरस

आपको बता दें कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 269 और 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम संदिग्ध मरीज के घर पहुंची थी, जहां महिला मरीज और उसके परिवार वालों ने टीम को गलत जानकारी दी थी।

आरोप है कि उक्त महिला के पिता ने अपनी बेटी के बारे में गलत जानकारी दी, जिसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने का संदेह है। उसने अपनी बेटी के ठिकाने के बारे में अधिकारियों को गुमराह किया। वहीं, इस मामले में अधिकारियों के अनुसार महिला और उसका पति यूरोप से हनीमून मना कर मुंबई लौटे थे। वहां से वे बेंगलुरु गए जहां महिला के पति के संक्रमित होने की पुष्टि हुई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।Image result for कोरोना वायरस

इसके बाद महिला अपने मायके आगरा आ गई। महिला ने कोरोना से संक्रमित होने की आशंका के बाद भी कथित तौर पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ सहयोग नहीं किया। इस पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा कि महिला की जांच की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here