दिल्ली: अनाज मंडी इलाके में लगी भीषण आग में 43 की मौत, CM केजरीवाल ने जताया दुख

देश की राजधानी दिल्ली से रविवार सुबह एक दर्दनाक घटना सामने आई है। दरअसल, यहां रानी झांसी रोड पर स्थित अनाज मंडी की एक इमारत में आग लग गई। आग लगने से अब 43 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं अब तक 56 से ज्यादा लोगों को रेस्क्यू किया गया है।

0
700

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से रविवार सुबह एक दर्दनाक घटना सामने आई है। दरअसल, यहां रानी झांसी रोड पर स्थित अनाज मंडी की एक इमारत में आग लग गई। आग लगने से 43 लोगों की मौत हो गई, वहीं अब तक 56 से ज्यादा लोगों को रेस्क्यू किया गया है। आग पर काबू पा लिया गया है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस दुखद घटना पर दुख जताया है।

घटना की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की 30 गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल विभाग की टीम ने आग आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि इसमें अब तक 43 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 56 से ज्यादा लोगों को बचाया गया है।

बता दें कि ये घटना रविवार सुबह करीब 5 बजे की है। यहां अनाज मंडी में एक तीन मंजिला बेकरी की ऊपरी मंजिल पर आग लग गई। आग लगने से पूरी इमारत में धुआं-धुआं हो गया और दम घुटने से 43 लोग अपना जान गवां बैठे। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here